विज्ञापन

NEET पेपर लीक मामला : बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने पांच और लोगों को हिरासत में लिया

Bihar NEET Paper Leak: इसके साथ ही EOU चिंटू को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है. इसके अलावा मामले में अन्य 10 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. 

NEET पेपर लीक मामला : बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने पांच और लोगों को हिरासत में लिया
NEET Paper Leak News : EOU चिंटू को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है.
नई दिल्ली:

NEET पेपर लीक (NEET Paper Leak) मामले में EOU को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. EOU ने पेपर लीक कांड से जुड़ा शख्स सिंटू कुमार को गिरफ्तार किया है. EOU ने सिंटू कुमार को देवघर से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही EOU चिंटू को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है. इसके अलावा मामले में अन्य 10 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. 

EOU ने शुक्रवार देर रात 1 बजे सिंटु को गिरफ्तार किया है. आज EOU सिंटु को पटना लेकर आएगी. सिंटू ने भी पूछताछ करे जाने पर तुरंत ही अपना गुनाह कबूल कर लिया है. रवि अत्री गैंग से प्रश्नपत्र और उत्तर तालिका मिलने की बात भी उसने स्वीकार की है. रवि अत्री गैंग ने प्रश्नपत्र और आंसर शीट मिलने के बाद उसने व्हॉट्सएप के जरिए अमित आनंद और नीतीश कुमार को ये भेजा था. 

अतुल और अंशुल की भी तलाश में EOU 

बिहार पुलिस के मुताबिक नीट पेपर लीक मामले में इन दोनों का सीधा कनेक्शन है. पुलिस ने इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है. साथ ही अब इस मामले में संजीव मुखिया का नाम भी सामने आया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक संजीव मुखिया NEET पेपर लीक मामले की प्रमुख कड़ी है. सूत्रों के अनुसार पुलिस संजीव मुखिया की भी गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है. 

दूसरे राज्यों में सक्रिय गिरोह से भी जुड़े हो सकते हैं तार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू इस मामले की परत दर परत जांच कर रहे हैं. ईओयू इस रैकेट की तह तक पहुंचने की कोशिशों में लगा हुआ है. पुलिस उस लिंक का भी पता लगाने में लगी है जिसके जरिए नीट पेपर सॉल्वर गैंग तक पहुंचा जा सके. आपको बता दें कि पेपर लीक मामले में अत्री गिरोह का भी नाम कुछ दिन पहले सामने आया था. सूत्रों के अनुसार अत्री गिरोह के सदस्यों ने बिहार में सिकंदर और संजीव को प्रश्न पत्र उपलब्ध कराए थे. 

यह भी पढ़ें :

संजीव मुखिया,अतुल वत्स, रवि अत्रि: NEET पेपर लीक मामले में यूपी-बिहार वाला गिरोह कौन है?

बिहार पुलिस को NEET प्रश्न पत्र लीक होने की मिली थी टिप, इस तरह से पकड़े गए थे आरोपी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंसू, गम, गुस्‍सा : करवा चौथ पर अधूरी वीडियो कॉल... गांदरबल में आतंक के दर्द की 4 कहानियां
NEET पेपर लीक मामला : बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने पांच और लोगों को हिरासत में लिया
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Next Article
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com