मुंबई में NCC कैडेट्स की पिटाई का VIDEO वायरल, कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई का दिया भरोसा

कॉलेज प्राध्यापिका सुचित्रा नाईक ने कहा, "वहां किसी शिक्षक के होते ऐसा नहीं होता, लेकिन उस वक्त वहां कोई शिक्षक मौजूद नहीं था, तब यह घटना हुई है. यह एक विकृत घटना है और जो भी इसके लिए जिम्मेदार है, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

मुंबई:

मुंबई से सटे ठाणे के बंदोडकर कॉलेज में एनसीसी कैडेट्स की उनके ही सीनियर्स द्वारा बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बारिश में भीगते हुए छात्र जमीन पर लेते हुए हैं और उनकी पिटाई की जा रही है. बेरहमी से पीटने का यह वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आठ कैडेट्स कॉलेज परिसर में सिर पानी में रखकर और पैर सीधे रखते हुए संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं. एनसीसी का एक सीनियर कैडेट हाथ में लकड़ी का डंडा लेकर खड़ा है. संतुलन बिगड़ने पर सीनियर कैडेट्स उन्हें बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है. पिटाई इतनी बेरहमी से की जा रही है कि कुछ छात्र दर्द से रोते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस अपने कैमरे में किसी छात्र ने ही कैद किया है. 

कॉलेज प्राध्यापिका सुचित्रा नाईक ने कहा, "वहां किसी शिक्षक के होते ऐसा नहीं होता, लेकिन उस वक्त वहां कोई शिक्षक मौजूद नहीं था, तब यह घटना हुई है. यह एक विकृत घटना है और जो भी इसके लिए जिम्मेदार है, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. किसी एक छात्र के डर से बच्चों को ऐसे एक्टिविटी नहीं छोड़ने चाहिए. हमने आरोपी छात्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी." वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी भी कॉलेज पहुंचे और उसकी जानकारी ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-