चेन्नई: नेशनल मोट स्पोर्ट रेसर अलीशा अब्दुल्ला भाजपा में शामिल

अन्नामलाई ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, "हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेलों के लिए प्रोत्साहन से प्रेरित होकर वह आज भाजपा में शामिल हो गईं."

चेन्नई: नेशनल मोट स्पोर्ट रेसर अलीशा अब्दुल्ला भाजपा में शामिल

चेन्नई:

भारतीय कार और बाइक रेसिंग चैंपियन अलीशा अब्दुल्ला शनिवार को चेन्नई में पार्टी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गईं. अन्नामलाई ने उन्हें पार्टी में शामिल करने के बाद दावा किया कि देश की पहली महिला राष्ट्रीय रेसिंग चैंपियन अलीशा अब्दुल्ला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेल के लिए प्रोत्साहन से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल हुईं हैं. उन्होंने कहा "मैं आज एक सच्चे खेल आइकन और शानदार प्रतिस्पर्धी रेसर का स्वागत करते हुए बहुत खुश हूं."

अलीशा अब्दुल्ला को एक प्रेरक महिला बताते हुए अन्नामलाई ने कहा कि उसने अपने चुने हुए रेसिंग करियर में एक अमिट छाप छोड़ी है. उन्होंने अलीशा के भाजपा में शामिल होने की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, "हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेलों के लिए प्रोत्साहन से प्रेरित होकर वह आज भाजपा में शामिल हो गईं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं भाजपा परिवार का हिस्सा होने से उत्साहित अलीशा अब्दुल्ला ने कहा कि वह अन्नामलाई और भाजपा खेल और कौशल विकास प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमर प्रसाद रेड्डी जैसे नेताओं की मान्यता और सम्मान के कारण पार्टी में शामिल हुईं हैं. उन्होंने कहा, "मैं और अधिक महिलाओं के उत्थान के लिए अपनी पूरी कोशिश करने का वादा करती हूं,"