UP : हापुड़ जिला अदालत के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग, पेशी पर आये मुल्जिम की दिनदहाड़े हत्या

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) द्वारा मंगलवार को पेशी पर लाये गये एक मुल्जिम की हापुड़ कचहरी के बाहर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या (Murder) कर दी.

UP : हापुड़ जिला अदालत के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग, पेशी पर आये मुल्जिम की दिनदहाड़े हत्या

अदालत गेट के पास कुछ बदमाशों ने कड़ी सुरक्षा के बावजूद ताबड़तोड़ गोलियां चलाई.  

नई दिल्ली:

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) द्वारा मंगलवार को पेशी पर लाये गये एक मुल्जिम की हापुड़ कचहरी के बाहर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शहर कोतवाल और कचहरी चौकी प्रभारी को निलम्बित कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि हरियाणा के फरीदाबाद जिले की पुलिस लाखन नामक मुल्जिम को एक मामले में हापुड़ जिला अदालत में पेशी के लिए लायी थी. उनके मुताबिक अदालत गेट के पास ही पैदल आये कुछ बदमाशों ने कड़ी सुरक्षा के बावजूद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर लाखन की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक इस हमले में लाखन को लेकर आया सिपाही ओमप्रकाश भी घायल हो गया और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

भूकर ने बताया कि हत्‍यारे इस वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गये. पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि हत्यारों की तस्‍वीरें आसपास लगे सीसीटीवी रिकार्ड हो गयी हैं तथा उनकी पहचान कर उन्‍हें जल्‍द ही गिरफ्तार किया जाएगा. भूकर ने बताया कि मारा गया कैदी लाखन हरियाणा के अन्नागपुर का रहने वाला था तथा वह वर्ष 2019 में धौलाना क्षेत्र में हुई हत्या के आरोप में जेल में बंद था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर उन्‍होंने शहर कोतवाल सोमवीर सिंह और पुलिस चौकी प्रभारी सुशील कुमार को निलम्बित कर दिया है एवं सम्‍बन्धित पुलिस क्षेत्राधिकारी को भी हटा दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)