विज्ञापन
This Article is From Jan 11, 2023

कैमरे में कैद : चोर ने बगल की दुकान किराए पर लेकर ज्‍वेलरी शॉप तक बनाई सुरंग, ऐसे हुआ गिरफ्तार

मुंबई से सटे ठाणे में फर्नीचर की दुकान की आड़ में सुरंग खोदी गई और जब इलाके में ज्यादातर दुकानें बंद होती हैं, उसी दिन आरोपियों ने ज्वेलरी की दुकान में चोरी को अंजाम देने की योजना बनाई.

बगल की दुकान को एक शख्स ने 3 दिनों पहले किराए पर लेकर फर्नीचर का काम शुरू किया था

मुंबई. मुंबई से सटे ठाणे में हैरान कर देने वाली घटना हुई है. ज्वेलरी की दुकान में चोरी के इरादे से एक शख्स ने बगल की दुकान किराए पर लेकर फर्नीचर की आड़ में अपनी दुकान से ज्वेलरी की दुकान तक सुरंग बनाई. चोर सुरंग के जरिए ज्वेलरी शॉप में घुस भी गया, लेकिन अचानक किसी काम से दुकानदार दुकान खोल अंदर आया, तो चोर को देखते ही पकड़ा और फिर उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

चोरी की कोशिश की पूरी साज़िश और आरोपी को पकड़ने की घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि मुंबई से सटे ठाणे में भवानी ज्वेलर्स नाम की दुकान है. इस दुकान के बगल की दुकान को एक शख्स ने 3 दिनों पहले किराए पर लेकर फर्नीचर का काम शुरू किया था.

फर्नीचर की दुकान की आड़ में बाकायदा एक सुरंग खोदी गई और 9 जनवरी को जब इलाके में ज्यादातर दुकानें बंद होती हैं, उसी दिन आरोपियों ने ज्वेलरी की दुकान में चोरी को अंजाम देने की योजना बनाई. 

योजना के तहत सुरंग के रास्ते आरोपी ज्वेलरी की दुकान में घुसे और चोरी को अंजाम देना शुरू किया ही था, तभी दुकान का मालिक अचानक आ गया. इस मामले में ठाणे पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
कैमरे में कैद : चोर ने बगल की दुकान किराए पर लेकर ज्‍वेलरी शॉप तक बनाई सुरंग, ऐसे हुआ गिरफ्तार
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com