हार्दिक - क्रुणाल पांड्या के साथ ठगी मामला, पुलिस ने सौतेले भाई वैभव को किया गिरफ्तार

पार्टनरशिप की शर्तों के अनुसार कंपनी से होने वाला मुनाफा तीनों में इसी आधार पर बांटा जाना था. हालांकि, आरोपी वैभव ने कंपनी के मुनाफे का पैसा अपने भाइयों को देने की बजाए एक अलग कंपनी बनाकर, उसमें ट्रांसफर कर लिया.

हार्दिक - क्रुणाल पांड्या के साथ ठगी मामला, पुलिस ने सौतेले भाई वैभव को किया गिरफ्तार

फाइल फोटो

मुंबई:

क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या से ठगी मामले में मुंबई की इकोनॉमिकस ऑफिस विंग ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वैभव पांड्या, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का सौतेला भाई है. 2021 में हार्दिक और क्रुणाल ने मिलकर अपने सौतेले भाई वैभव के साथ मिलकर पॉलिमर बिजनेस की शुरुआत की थी. इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की 40-40 फीसदी की हिस्सेदारी थी और वैभव की 20 फीसदी की हिस्सेदारी थी. 

पार्टनरशिप की शर्तों के अनुसार कंपनी से होने वाला मुनाफा तीनों में इसी आधार पर बांटा जाना था. हालांकि, आरोपी वैभव ने कंपनी के मुनाफे का पैसा अपने भाइयों को देने की बजाए एक अलग कंपनी बनाकर, उसमें ट्रांसफर कर लिया. इस वजह से हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को 4.3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. 

हार्दिक द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर EOW ने वैभव पांड्या को गिरफ्तार कर लिया है और 5 साल के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com