हार्दिक को कप्तानी से निकाल देना चाहिए, उसकी कैप्टेंसी बहुत खराब है, किसने लगा दी पंड्या की क्लास? VIDEO

Hardik Pandya Captaincy is very dirty: सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के एक नन्हें फैन का वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह रोहित शर्मा से कप्तानी छीने जाने से काफी नाराज नजर आ रहा है.

हार्दिक को कप्तानी से निकाल देना चाहिए, उसकी कैप्टेंसी बहुत खराब है, किसने लगा दी पंड्या की क्लास? VIDEO

Hardik Pandya, Mumbai Indians

Hardik Pandya Captaincy is very dirty: बतौर कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए आईपीएल 2024 एक भयावह सपने की तरफ गुजर रहा है. जारी सीजन में मुंबई इंडियंस ने पंड्या की अगुवाई में अबतक कुल 4 मुकाबले खेले हैं. इस बीच टीम को महज 1 मैच में जीत मिली है, जबकि 3 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. मैच के दौरान पंड्या की तरफ से लिए गए फैसले काफी औसत नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि मुंबई के फैंस अपने कप्तान को ही लगातार ट्रोल कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के एक नन्हें फैन का वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह रोहित शर्मा से कप्तानी छीने जाने से काफी नाराज नजर आ रहा है. इसके अलावा नन्हें फैन को पंड्या की कप्तानी पर भी अपनी भड़ास निकालते हुए देखा सकता है. नन्हें फैन ने पंड्या को लेकर जो-जो बातें कहीं हैं वह बेहद ही तल्ख हैं.  

हार्दिक को कप्तानी से निकाल देना चाहिए

हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर भड़ास निकालते हुए नन्हें फैन ने कहा, 'मुझे लगता है हार्दिक पंड्या को कैप्टेंसी से आज निकाल देना चाहिए. आपको जो कप्तान 5 ट्रॉफी जीताकर लाया है. आप उसके प्रति थोड़ी भी लॉयल्टी नहीं रखते हो. मुंबई को बस फ्यूचर देखनी है. हार्दिक की कैप्टेंसी बहुत गंदा है. पहला ओवर खुद ले लेता है फिर कोर्टजे को दे देता है.'


नन्हा फैन यहीं नहीं रुका. उसने आगे कहा, 'जीटी के खिलाफ मैच को देखो आप. शुरुआती 3 ओवरों में उन्होंने कितना मारा. फिर उन्होंने बुमराह को दिया. बुमराह ने साहा का विकेट लिया.'

नन्हे फैन ने पंड्या की स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाते हुए कहा कि उसका स्ट्राइक रेट बहुत स्लो है. आज के मुकाबले में रोमारियो शेफर्ड के आखिरी ओवर ने हमें बचाया है. आज के मैच में अपने बॉलर बहुत अच्छे थे. अच्छा हुआ हार्दिक को बॉलिंग नहीं दिया. नहीं तो मैच खत्म था 14 ओवर में.

जब नन्हे फैन से सवाल किया गया कि रोहित को कप्तानी से हटाकर पंड्या को कप्तान बनाए जाने का निर्णय सही है? इसपर फैन जवाब देते हुए कहता है कि बिल्कूल सही नहीं था. मेरे हिसाब से हार्दिक पंड्या को टीम में भी नहीं रखना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- फैंस को परेशान करने के लिए धोनी-जडेजा ने चली शैतानी चाल, क्या आपने देखा VIDEO