मीरा रोड मर्डर : अनाथ थी सरस्वती, 2014 में राशन की दुकान पर मिली थी अपने लिव-इन पार्टनर मनोज से

2014 में एक राशन की दुकान पर आरोपी शख्स से मिली थी. दुकान पर 56 वर्षीय मनोज साने काम करता था. राशन की दुकान पर दोनों ने पहले डेटिंग शुरू कर दी और बाद में साथ रहने लगे. 

मीरा रोड मर्डर : अनाथ थी सरस्वती, 2014 में राशन की दुकान पर मिली थी अपने लिव-इन पार्टनर मनोज से

लिव-इन पार्टनर की हत्या मामले में बड़ा खुलासा

मुंबई के मीरा रोड इलाके (Mira Road Murder case) में रहने वाले एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मे मृतक शरीर को कुकर में पकाकर और मिक्सर में पीसकर उसके शरीर को ठिकाने लगाने की कोशिश की. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और अब कोर्ट ने उसे 16 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. लेकिन इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है.

सरस्वती वैद्य, जिसका शव कथित रूप से मुंबई में उसके लिव-इन पार्टनर द्वारा उसकी हत्या के बाद टुकड़ों में मिला था, 2014 में एक राशन की दुकान पर आरोपी शख्स से मिली थी. दुकान पर 56 वर्षीय मनोज साने काम करता था. राशन की दुकान पर दोनों ने पहले डेटिंग शुरू कर दी और बाद में साथ रहने लगे.

सरस्वती वैद्य का शव बुधवार शाम मीरा रोड स्थित उसके सातवीं मंजिल के अपार्टमेंट में बिखरा हुआ पाया गया. पुलिस पहुंची तो खौफनाक नजारा दिखा. शव के कुछ भाग बाल्टियों में मिले, कुछ कुकर में उबाले हुए थे. मनोज साने की शादी नहीं हुई थी. उनका बोरीवली में एक घर है, जहां उनके परिवार के कुछ सदस्य रहते हैं, लेकिन वह अपने परिवार से अलग रह रहे थे. वह जिस राशन की दुकान पर काम करता था, वह भी बोरीवली में ही थी. दुकान 29 मई को बंद हो गई थी, उन्होंने पुलिस को बताया.

मनोज साने और सरस्वती वैद्य अपार्टमेंट नंबर 1 में एक साथ रहते थे. इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब बुधवार शाम करीब सात बजे पुलिस अपार्टमेंट में घुसी. पुलिस का मानना ​​है कि रविवार को सरस्वती की हत्या की गई थी. एक पड़ोसी, सोमेश श्रीवास्तव ने अधिकारियों को दंपति के फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी थी. पुलिस गंध के स्रोत की जांच करने के लिए दंपति के घर गई थी.

पड़ोसी ने कहा, "मनोज साने ने मुझे बताया कि वह किसी काम से बाहर जा रहे हैं. इसके बाद मैंने बिल्डिंग एडमिनिस्ट्रेशन को अलर्ट किया और हमने तुरंत पुलिस को सूचित किया."

बता दें कि सड़ रहे शरीर के अंगों को प्लास्टिक की थैलियों और चादरों में भरकर बाहर निकाला गया. मीरा रोड के पुलिस उपायुक्त जयंत बजबाले ने कहा, "जो शरीर के अंग बरामद किए गए हैं, उन्हें विश्लेषण के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भेजा गया है. नया नगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. " हालांकि आरोपी मनोज साने ने दावा किया कि लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
श्रद्धा वालकर हत्याकांड से भी ज़्यादा घिनौना है मीरा रोड लिव-इन पार्टनर हत्याकांड