विज्ञापन
This Article is From Apr 12, 2022

बीजेपी नेता किरीट सोमैया लापता ! मुंबई कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद गायब हुए

बीजेपी नेता किरीट सोमैया और उनके बेटे पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. इसलिए वो भूमिगत हो गए हैं. मामला आइएनएस विक्रांत युद्धपोत बचाने के नाम पर जमा पैसे के गबन का है.

सेशन कोर्ट ने किरीट सोमैया के बेटे नील सोमैया की अग्रिम जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है

मुंबई:

आईएनएस विक्रांत युद्धपोत बचाने के नाम पर जमा रुपयों के गबन का आरोप झेल रहे और सेशन कोर्ट से अग्रिम ज़मानत अर्ज़ी खारिज होने के बाद से बीजेपी नेता किरीट सोमैया गायब हैं. नतीजा, उनके घर समन देने गई पुलिस टीम को उनके दरवाजे पर समन की कॉपी चस्पा कर लौटना पड़ा.

इस बीच सेशन कोर्ट ने किरीट सोमैया के बेटे नील सोमैया की अग्रिम जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है. वहीं मनी लांड्रिंग के आरोप में घिरे शिवसेना नेता संजय राऊत ने दो दिन पहले ये ट्वीट करते हुए लिखा था "भाग सोमैया भाग." मंगलवार को किसी ने किरीट सोमैया के घर के सामने की सड़क पर लिख दिया गया, "भाग सोमैया भाग".

दरअसल, बीजेपी नेता किरीट सोमैया और उनके बेटे पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. इसलिए वो भूमिगत हो गए हैं. मामला आइएनएस विक्रांत युद्धपोत बचाने के नाम पर जमा पैसे के गबन का है. मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम किरीट सोमैया के घर भी पहुंची, लेकिन वो मिले नहीं. पुलिस ने किरीट सोमैया और उनके बेटे को 13 अप्रैल को पुछताछ के लिए बुलाया है.

उधर, सवाल ये भी उठ रहा है कि किरीट सोमैया जेड सिक्योरिटी के साथ कैसे गायब हो सकते हैं? बहरहाल, किरीट सोमैया ने ट्वीट कर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है और एक बार फिर से खुद को निर्दोष बताया है. किरीट सोमैया ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी देकर अग्रिम जमानत की मांग की है.

यह भी पढ़ें:
किरीट सोमैया के खिलाफ जांच जारी है, कानून के हिसाब से होगी कार्रवाई : महाराष्ट्र गृहमंत्री
बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, आईएनएस विक्रांत मामले में अग्रिम जमानत अर्जी खारिज
"ये बता पैसा किधर गया?", INS विक्रांत को बचाने तब BJP नेता के साथ राष्ट्रपति भवन गए थे संजय राउत

INS विक्रांत मामले में किरीट सोमैया की मुश्किलें बढ़ीं, अदालत ने अग्रिम जमानत याचिका की खारिज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com