विज्ञापन
This Article is From Apr 08, 2022

"ये बता पैसा किधर गया?", INS विक्रांत को बचाने तब BJP नेता के साथ राष्ट्रपति भवन गए थे संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राऊत ने कहा है कि किरीट सोमैया कुछ और ड्रामा करने दिल्ली गए हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पास उसके खिलाफ 10 मामले हैं. मैं उसे छोडूंगा नहीं."

"ये बता पैसा किधर गया?", INS विक्रांत को बचाने तब BJP नेता के साथ राष्ट्रपति भवन गए थे संजय राउत
शिव सेना सांसद संजय राउत बीजेपी के किरीट सोमैया पर लगातार हमला बोल रहे हैं. (फाइल फोटो)
मुंबई:

महाराष्ट्र के दो बड़े नेताओं के बीच जंग जारी है. राज्य के सत्ताधारी गठबंधन महाविकास अघाड़ी में शामिल शिव सेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी के किरीट सोमैया पर लगातार हमले बोल रहे हैं. INS विक्रांत को बचाने के मामले में किरीट सोमैया और उनके बेटे नील पर उन्होंने 58 करोड़ रुपये के गबन का आरोप लगाया है. मुंबई पुलिस ने सोमैया पिता-पुत्र के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली है.

इधर, किरीट सोमैया आज (शुक्रवार) नई दिल्ली चले गए. नई दिल्ली पहुंचते ही किरीट सोमैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आईएनएस विक्रांत को बचाने की मुहिम बालासाहेब ठाकरे के आशीर्वाद से शुरू हुई थी. उन्होंने पूछा कि क्या डिब्बों में 58 करोड़ जमा हो सकते हैं?

सोमैया ने कहा, "संजय राऊत के पास कोई सबूत नहीं है. ये सिर्फ मुझे फंसाने की कोशिश है." हालांकि, आईएनएस विक्रांत को बचाने की मुहिम में कुल कितने पैसे बतौर चंदा जमा किए गए और वह राशि किसे दी गई? इसका जवाब किरीट सोमैया ने पत्रकारों को नहीं दिया.

इधर, शिवसेना नेता संजय राऊत ने कहा है कि किरीट सोमैया कुछ और ड्रामा करने दिल्ली गए हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पास उसके खिलाफ 10 मामले हैं. मैं उसे छोडूंगा नहीं."

इस बीच बीजेपी के एक नेता विवेकानंद गुप्ता ने तत्कालीन (अब भूतपूर्व) राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ मीटिंग का एक फोटो ट्वीट किया है. ट्वीट के मुताबिक बीजेपी और शिवसेना का एक प्रतिनिधिमंडल आईएनएस विक्रांत को बचाने के लिए तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिला था. तब किरीट सोमैया के साथ में खुद संजय राऊत भी थे. उनके अलावा तब उस प्रतिनिधिमंडल में गोपीनाथ मुंडे, अनंत गीते पाटिल और अनिल देसाई भी शामिल थे.

संजय राउत ने आज फिर किरीट सोमैया पर कई ट्वीट कर हमले बोले हैं. उन्होंने पूछा है कि महात्मा सोमैया बताओ कि आईएनएस विक्रांत को बचाने के लिए जमा किए गए पैसे किधर गए. उन्होंने ट्वीट किया, "महात्मा सोमैया... इधर उधर की बात मत कर. सिर्फ येही बता..save vikrant के लिये जमा किया  गया पैसा किधर गया... .मुद्दा तो यही हैं ना.. देश के नाम पर आपने चोरी की है या नही? नौटंकी बंद करो.. आंकडे का खेल बाद में खेलेंगे... it's  the matter of police investigation.
समझा क्या?"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com