एमपी पंचायत चुनाव : भाजपा नेता पर चुनाव अधिकारियों से मारपीट करने का आरोप, मामला दर्ज 

नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज सिंह और एसपी गुरकरण सिंह ने भी बांकाबेड़ी पहुंच स्थिति की जानकारी ली. पीठासीन अधिकारी की शिकायत पर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सहित 15 अन्य लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

एमपी पंचायत चुनाव : भाजपा नेता पर चुनाव अधिकारियों से मारपीट करने का आरोप, मामला दर्ज 

भोपाल:

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में चुनाव अधिकारियों और पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है. घटना बांकाबेड़ी पंचायत की है. पुलिस ने फिलहाल 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी के अनुसार भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष वरुण पटेल अपने कुछ साथियों के साथ पहले यहां के पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे और मतों की दोबारा से गणना की मांग करने लगे. जब वहां मौजूद चुनाव अधिकारियों ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी वरुण पटेल ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले चुनाव अधिकारियों के साथ मारपीट की और बाद में बैलेट बॉक्स लूटने की कोशिश भी की.

इस घटना में कई पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ साथ भारी पुलिस बल भी पहुंच गया. नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज सिंह और एसपी गुरकरण सिंह ने भी बांकाबेड़ी पहुंच स्थिति की जानकारी ली. पीठासीन अधिकारी की शिकायत पर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सहित 15 अन्य लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com