मुरैना : लेपा गांव हत्याकांड के आरोपियों की पुलिस के साथ मुठभेड़, दो लोगों के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

मुरैना (Morena) के लेपा गांव हत्याकांड के आरोपियों के साथ पुलिस (Police) की मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इसमें दो आरोपियों के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

मुरैना:

मुरैना (Morena) के लेपा गांव हत्याकांड के आरोपियों के पकड़ने गई पुलिस (Police) की आरोपियों के साथ मुठभेड़ (Encounter) हो गई. पुलिस का आरोपियों से महुआ थाना क्षेत्र के बीहड़ों में बीती रात सामना हुआ. पुलिस को नजदीक आता देख आरोपियों ने गोली चलानी शुरू कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. गोलीबारी बंद होने के बाद पुलिस ने तलाशी में दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपी अजीत के बाएं पैर में और भूपेंद्र के दायें पैर में गोली लगी थी. पुलिस पहले आरोपियों को महुआ थाना पुलिस लाई. इसके बाद अंबाह चिकित्सालय में प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों को मुरैना भेज दिया.

क्या था पूरा मामला 
मध्य प्रदेश के मुरैना में पांच मई को दिल दहला देने वाली वारदात हुई थी. यहां लेपा गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई थी. मृतकों में तीन पुरुष और तीन महिलाएं थीं. इसके अलावा दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हुए थे. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया था. वहीं जिला चिकित्सालय इसके बाद से मुरैना के लेपा गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया था.

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गये थे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी. इस दौरान जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए बीहड़ में पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 यह भी पढ़े :