नकली पिस्तौल का डर दिखाकर व्यापारी से एक लाख से ज्यादा की लूट, बाद में की मारपीट

आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फरीदाबाद बाईपास की जहां दो स्कूटी पर सवार 4 बदमाशों ने व्यापारी की कार को जबरन रोक कर पहले उनसे मारपीट की.

नकली पिस्तौल का डर दिखाकर व्यापारी से एक लाख से ज्यादा की लूट, बाद में की मारपीट

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, यहां बदमाशों ने नकली पिस्तोल का इस्तेमाल करके ना सिर्फ व्यापारी से 1 लाख 90 हजार रुपये की लूट की बल्कि बाद में उसके साथ मारपीट करके मौके से फरार भी हो गए. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित कारोबारी की पहचान संजय सिंघल के रूप में की है. संजय सिंघल बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर का काम करते हैं.  

हालांकि, आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फरीदाबाद बाईपास की जहां दो स्कूटी पर सवार 4 बदमाशों ने व्यापारी की कार को जबरन रोक कर पहले उनसे मारपीट की. और बाद में उन्हें नकली पिस्तोल दिखाकर उनसे पैसे लेकर फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने देखा कि स्कूटी सवार कुछ युवक एक गाड़ी चालक से मारपीट कर रहे हैं. पहले उन्हें लगा कि शायद गाड़ी स्कूटी से टकरा गई होगी. जिसको लेकर विवाद है लेकिन तभी उन्होंने देखा कि आरोपियों ने दो पिस्टल निकाल ली जिसके बाद प्रत्यक्षदर्शी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.