विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2024

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज गिल गिरफ्तार, शव को नदी में फेंकने का था आरोप

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि बलराज सिंह और रवि बंगा को अभिजीत सिंह ने दिव्या के शव को BMW में डालकर ठिकाने लगाने के लिए सौंपा था. पुलिस ने आशंका जताई थी कि उन्होंने शव को घग्गर नदी में फेंक दिया होगा.

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

नई दिल्ली/कोलकता : दिव्या पाहुजा मर्डर केस (Divya Pahuja Murder Case) में पुलिस को एक बहुत बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कहा कि पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के एक आरोपी को कल पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया. क्राइम ब्रांच ने हत्याकांड में फरार आरोपी बलराज गिल (Balraj Gill) को पश्चिम बंगाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है. बलराज गिल, वही शख्स है, जिसने कथित तौर पर एक अन्य आरोपी रवि बांद्रा (Ravi Bandra) के साथ पूर्व मॉडल के शव को ठिकाने लगा दिया थाा. जिसे कल शाम कोलकाता हवाई अड्डे पर तब गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने कहा कि इस एक और आरोपी रवि बांद्रा अभी भी फरार है. पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश की कर रही है.

क्या है पूरा मामला

2 जनवरी को गुरुग्राम के The City Point होटल के कमरा नंबर 111 में पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस वारदात को होटल मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने बलराज गिल को दिल्ली से गुरुग्राम बुलाया था.  

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि बलराज सिंह और रवि बंगा को अभिजीत सिंह ने दिव्या के शव को BMW में डालकर ठिकाने लगाने के लिए सौंपा था. पुलिस ने आशंका जताई थी कि उन्होंने शव को घग्गर नदी में फेंक दिया होगा. उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम भी गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है.

सूत्रों ने कहा कि पूर्व मॉडल दिव्या  पाहुजा के फोन पर कथित तौर पर अभिजीत सिंह के कुछ अश्लील वीडियो थे, जिन्हें हटाने के लिए अभिजीत ने दिव्या से कहा, लेकिन पूर्व मॉडल ने इनकार कर दिया. पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा कथित तौर पर तस्वीरों के जरिए होटल मालिक को ब्लैकमेल कर रही थी और इसके चलते होटल मालिक अभिजीत सिंह और उसके दो सहयोगियों ने उसे गोली मार दी.

पुलिस ने कहा कि अभिजीत सिंह ने शव के साथ कार होटल से करीब एक किलोमीटर दूर बलराज गिल को सौंप दी थी. गुड़गांव पुलिस को 5 जुलाई को पंजाब के पटियाला में एक बस स्टैंड पर बीएमडब्ल्यू कार मिली.

इस खबर को भी पढ़ें- दिव्या पाहुजा मर्डर केस : शव को कार से ले जाने वाला शख्स बलराज गिल गिरफ्तार


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MUDA जमीन घोटाला: थम नहीं रहीं सिद्धारमैया की मुश्किलें, पहले FIR के आदेश, अब CBI जांच की मांग
दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज गिल गिरफ्तार, शव को नदी में फेंकने का था आरोप
Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान आज, कई इलाके अलगाववाद प्रभावित
Next Article
Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान आज, कई इलाके अलगाववाद प्रभावित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com