तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी कविता ने बीजेपी और कांग्रेस पर साधा निशाना, पूछे ये सवाल

कविता ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की क्षेत्रीय दलों पर की गई टिप्पणी को लेकर आलोचना की और कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में "पिछल्लगू पार्टी" बन जाएगी और क्षेत्रीय दल नेतृत्व करेंगे.

तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी कविता ने बीजेपी और कांग्रेस पर साधा निशाना, पूछे ये सवाल

तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी कविता ने बीजेपी पर साधा निशाना...

तेलंगाना के सीएम केसीआर (Telangana CM KCR) की बेटी एमएलसी के कविता ने आज केंद्र सरकार से सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (CCI) की आदिलाबाद यूनिट की नीलामी के निर्णय को वापस लेने की मांग की है. दरअसल, हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक टेंडरिंग सिस्टम (ईटीएस) के माध्यम से इसके लिए एक ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक बोली की व्यवस्था की गई थी. इसके लिए टेंडर आमंत्रित किए गए थे. 

उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल किया कि क्या वे तेलंगाना में फंड को रिइंवेस्ट करने जा रहे हैं या रोजगार पैदा करने के लिए नए कारखाने स्थापित करने जा रहे हैं. क्या बीजेपी सरकार स्टेट गवर्नमेंट द्वारा फंडेड सिंचाई परियोजनाओं को राष्ट्रीय दर्जा देगी या काजीपेट कोच फैक्ट्री और शिक्षण संस्थानों की स्थापना उस धन से कर रही है, जिसे वे इस राष्ट्रीय संपत्ति को बेचने के बाद प्राप्त करेंगे.

उन्होंने सीमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (सीसीआई) की आदिलाबाद इकाई और सिंगरेनी के निजीकरण और राष्ट्रीय संपत्तियों की बिक्री को लेकर राज्य के बीजेपी नेताओं से तेलंगाना के लोगों को जवाब देने की भी मांग की.  साथ ही ये भी कहा कि वे केंद्र सरकार से सवाल करें कि इन पर निर्भर परिवारों पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर उन्होंने क्या सोचा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कविता ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की क्षेत्रीय दलों पर की गई टिप्पणी को लेकर आलोचना की और कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में "पिछल्लगू पार्टी" बन जाएगी और क्षेत्रीय दल नेतृत्व करेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ये समझना चाहिए कि क्षेत्रीय दलों के पास एक स्पष्ट एजेंडा है. महाराष्ट्र में भी वे क्षेत्रीय पार्टी की वजह से सत्ता में हैं. महाराष्ट्र में कांग्रेस पिछल्लगू पार्टी है. जब हमारा देश बेरोजगारी और सांप्रदायिक वैमनस्य से जूझ रहा है, राहुल गांधी ने क्षेत्रीय दलों की सफलता पर दुख व्यक्त किया, हम सफल हैं, क्योंकि हम परफॉर्म करते हैं, कांग्रेस की तरह हमारे यहां नेतृत्व का संकट नहीं है.