MCD के ट्रक ने दिल्ली के आनंद पर्वत में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, 4 की मौत, MP के थे निवासी

शुक्रवार की रात में करीब 1.27 बजे थाना आनंद पर्वत पर पीसीआर कॉल आई कि आनंद पर्वत के गली नंबर 10 में एक ट्रक पलट गया है. 4-5 लोग फंसे हुए हैं. 

MCD के ट्रक ने दिल्ली के आनंद पर्वत में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, 4 की मौत, MP के थे निवासी

MCD के ट्रक ने दिल्ली के आनंद पर्वत में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया. (सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम (MCD) के एक ट्रक ने दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में सो रहे लोगों को कुचल दिया. इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई. एक को अस्पताल ले जाया गया, मगर वहां उसकी भी मौत हो गई. चारों मरने वाले मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले थे. इनमें एक चार साल का बच्चा भी है.  

शुक्रवार की रात में करीब 1.27 बजे थाना आनंद पर्वत पर पीसीआर कॉल आई कि आनंद पर्वत के गली नंबर 10 में एक ट्रक पलट गया है. 4-5 लोग फंसे हुए हैं. पुलिस को मौके पर पहुंचने पर एमसीडी का एक ट्रक पलटा हुआ मिला. क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को उठा लिया गया और उसके नीचे फंसे मजदूरों को बाहर निकाला गया. दुर्भाग्य से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. एक किल्लू को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया. पूछताछ में सामने आया है कि तेज रफ्तार ट्रक गली नंबर एक की ओर से आया था. 10 नंबर गली के पास पहुंचने पर ड्राइवर ने ट्रक से संतुलन खो दिया. मरने वाले मजदूर थे. यह सरकारी काम में लगे हुए थे.

मृतक मजदूरों का विवरण...

  1. -रमेश पुत्र रामस्वरूप उम्र -30 वर्ष निवासी बिल -शाहपुर जिला टीकमगढ़ म.प्र.
  2. - सोनम पत्नी रमेश उम्र-25 साल
  3. -अनुज पुत्र किल्लू उम्र- 4 साल (एक लड़का जो पास में खेल रहा था)
  4. -किल्लू उम्र -40 साल
     

दिल्ली पुलिस ने बताया कि हादसे वाले एमसीडी के ट्रक का नंबर DL1GB 8460 था. ट्रक चालक घायल भी हो सकता है. उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है, क्योंकि वह मौके पर नहीं मिला था. चारों शवों को आरएमएल मोर्चरी में शिफ्ट किया जा रहा है. मामूली चोटें आने से बाल-बाल बचे एक मजदूर मोती पुत्र ढब्बूलाल उम्र-40 के बयान पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
मार्च में ही तपती गर्मी से हो जाएंगे बेहाल, 40 डिग्री तक हो सकता है तापमान : मौसम विभाग
बार-बार MCD में क्यों हो रही मारपीट? कोर्ट भी जा सकता है मामला, 10 प्वाइंट्स