विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2022

मध्यप्रदेश : जबलपुर के एक निजी अस्‍पताल में लगी भीषण आग, 5 मरीज और 3 कर्मचारियों की मौत

अस्पताल की इमारत से धुएं का विशाल गुबार उठता दिखाई दिया. आग जबलपुर के दमोह नाका इलाके के पास न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल में दोपहर बाद लगी. ये 30 बिस्तरों वाला अस्पताल है.

Read Time: 2 mins

जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भीषण आग लगने से आठ लोगों की मौत हो गई.

भोपाल:

जबलपुर जिले के निजी न्‍यू लाइफ स्‍पेशिलि‍टी अस्‍पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत होने की सूचना है. इस हादसे में करीब दर्जन भर लोगों के झुलसने की खबर है. मरने वालों में 5 मरीज और 3 अस्पताल के कर्मचारी हैं. कड़ी मशक्‍कत के बाद फायर ब्रि‍गेड ने आग पर काबू पाया. आग लगने से अस्‍पताल में अफरातफरी का माहौल है.

घटनास्थल के दृश्यों में इमारत से धुएं का विशाल गुबार उठता दिखाई दिया. आग जबलपुर के दमोह नाका इलाके के पास न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल में दोपहर बाद लगी. ये 30 बिस्तरों वाला अस्पताल है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आग में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए 5-5 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है.

आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है. पुलिस का कहना है कि बिजली के किसी उपकरण से आग लगने की आशंका है. मौके पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश में जुटे रहे. प्रशासन का कहना है कि अस्पताल से काफी लोगों को निकाल लिया गया है. राहत और बचाव के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं.

जबलपुर के मुख्य पुलिस अधीक्षक अखिलेश गौर ने कहा, "चार लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. यह भीषण आग थी और हमारी टीमों ने अस्पताल के अंदर फंसे सभी लोगों को बचाया."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मेरे चरणों की धूल ले लो... बाबा के बोलने पर दौड़ी थी जनता, हाथरस में कीचड़ भरी लाशों के ढेर में से ढूंढी थी मां : पीड़िता
मध्यप्रदेश : जबलपुर के एक निजी अस्‍पताल में लगी भीषण आग, 5 मरीज और 3 कर्मचारियों की मौत
उम्र बस 16, फ्लैट में चोरी करते देखा तो बच्ची को जला डाला, गुरुग्राम की सोसाइटी ये घटना डरा रही!
Next Article
उम्र बस 16, फ्लैट में चोरी करते देखा तो बच्ची को जला डाला, गुरुग्राम की सोसाइटी ये घटना डरा रही!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com