मुंबई में चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों को हिरासत में लिया

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304, 143, 144, 147, 148 और 149 के तहत मामला दर्ज किया है. इससे पहले 12 मई को मुंबई के वर्ली (Worli) इलाके में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या (killing) कर दी गई थी.

मुंबई में चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों को हिरासत में लिया

मुंबई में चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. (डिजाइन फोटो)

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के बोरीवली में गुरुवार को चोरी के संदेह में लोगों के एक समूह ने 29 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी. मुंबई पुलिस ने कहा, "कस्तूरबा मार्ग थाना क्षेत्र में चोरी के संदेह में 29 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है." मृतक की पहचान प्रवीण लहाणे के रूप में हुई जो एक पुलिस अधिकारी का भाई है.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304, 143, 144, 147, 148 और 149 के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच चल रही है. इससे पहले 12 मई को मुंबई के वर्ली इलाके में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने कहा कि बुधवार की देर रात हुई हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपियों की पहचान सचिन कवंदर, सदा कवंदर और भावेश के रूप में हुई है, जिन्होंने राजन दास को लाठी और पत्थरों से पीटा. जांच में पता चला कि आरोपी की पीड़ित से निजी दुश्मनी थी. पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुंबई पुलिस ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेम नगर, वर्ली निवासी राजन दास गंभीर रूप से घायल मिला. राजन को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि राजन ने एक आरोपी की पत्नी के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया, जिससे वे उस पर हमला करने के लिए प्रेरित हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :