VIDEO: ट्रेन के ट्रैक पर पेशाब करता पकड़ा गया शख्स, दिल्ली मेट्रो ने ये कहा

ट्विटर यूजर को धन्यवाद देने के साथ, डीएमआरसी ने सुझाव दिया कि ऐसे में लोग उनकी 24 घंटे की सुरक्षा हेल्पलाइन पर कॉल करें.

VIDEO: ट्रेन के ट्रैक पर पेशाब करता पकड़ा गया शख्स, दिल्ली मेट्रो ने ये कहा

घटना मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन पर हुई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो स्टेशन की पटरियों पर एक व्यक्ति के पेशाब करने का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे इंटरनेट यूजर्स ने निराशाजनक बताया है. इस वीडियो को संजीव बब्बर नाम के एक ट्विटर यूजर ने 29 अक्टूबर को साझा किया था. इसमें दिख रहा है कि मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बनी पीली रेखा के पार खड़े होकर शख्स पटरियों पर पेशाब कर रहा है.

संजीव बब्बर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हो सकता है कि दिल्ली मेट्रो में ऐसा पहली बार हुआ हो. अभी-अभी व्हाट्सएप पर एक वीडियो मिला है. आपके साथ साझा कर रहा हूं."

वीडियो में रिकॉर्डिंग करने वाले व्यक्ति को यह पूछते हुए सुना जा सकता है, "आप कहां पेशाब कर रहे हैं? आप यहां पेशाब क्यों कर रहे हैं?" इस पर नशे में धुत दिखाई देने वाले व्यक्ति ने जवाब दिया, "हो गया, ज्यादा हो गया (मैंने थोड़ा बहुत पी लिया)."

संजीव बब्बर ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) और मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) दिल्ली को टैग किया. अधिकारियों ने ट्वीट का जवाब दिया और उनसे आगे की जांच के लिए स्टेशन का नाम पूछा. बब्बर ने यह संकेत देकर जवाब दिया कि यह मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन है.

इसकी रिपोर्ट करने के लिए ट्विटर यूजर को धन्यवाद देने के साथ, डीएमआरसी ने सुझाव दिया कि ऐसे में लोग उनकी 24 घंटे की सुरक्षा हेल्पलाइन पर कॉल करें. डीएमआरसी ने कहा, "नमस्कार, प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद. यदि ऐसी कोई गतिविधि देखी जाती है, तो यात्री निकटतम डीएमआरसी अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं या हमारे 24x7 हेल्पलाइन नंबर 155370 या सुरक्षा हेल्पलाइन नंबर 155655 पर संपर्क कर सकते हैं ताकि तत्काल कार्रवाई की जा सके."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, क्लिप को 500 से अधिक बार देखा गया. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने पूछा, 'बेहद शर्मनाक, किसी ने उसे रोका या मौके पर कार्रवाई क्यों नहीं की?. दूसरे ने लिखा, "दयनीय".