'जब दो नेता मिलते हैं, तो राजनीति पर कुछ चर्चा होती है': स्टालिन से मुलाकात पर ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को संकेत दिया कि वह तमिलनाडु के अपने समकक्ष एमके स्टालिन से आज शाम होने वाली अपनी ‘‘शिष्टाचार भेंट’’ में राजनीतिक मुद्दों और अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ सहयोग पर चर्चा कर सकती हैं.

'जब दो नेता मिलते हैं, तो राजनीति पर कुछ चर्चा होती है': स्टालिन से मुलाकात पर ममता बनर्जी

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को संकेत दिया कि वह तमिलनाडु के अपने समकक्ष एमके स्टालिन से आज शाम होने वाली अपनी ‘‘शिष्टाचार भेंट'' में राजनीतिक मुद्दों और अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ सहयोग पर चर्चा कर सकती हैं.

द्रमुक नेता से होने वाली अपनी मुलाकात को 'शिष्टाचार भेंट' बताते हुए, उन्होंने कहा, 'जब दो राजनीतिक नेता मिलते हैं, तो हमेशा राजनीति पर कुछ चर्चा होती है. बता दें कि ममता बनर्जी ने बीते दिनों में कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर उनके बीच एकता बनाने की कोशिश की है.

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा, 'मुझे सभी क्षेत्रीय दलों पर भरोसा है. वे 2024 के चुनाव में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं.' बनर्जी चेन्नई की यात्रा पर हैं क्योंकि उन्हें पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन ने तीन नवंबर को अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर आमंत्रित किया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तमिलनाडु के कई शीर्ष नेताओं से मिल सकती हैं, जिनके गणेशन के पारिवारिक समारोह में मौजूद रहने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें:-
गुजरात में पुल गिरने के चार दिन बाद नदी में और शव? मोरबी में खोज अभियान जारी

IND vs BAN, T20 World Cup 2022, LIVE Updates: बारिश की वजह से मैच रुका, बांग्लादेश का स्कोर BAN 66/0 (7)

दिल्ली में प्रदूषण से हालात खराब, जानिए एक्सपर्ट की राय



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com