विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

"बकरे की अम्मा कितने दिन खैर मनाएगी": महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की बैठक से पहले निशिकांत दुबे

Mahua Moitra Cash Kand: महुआ पर एथिक्स कमेटी की पहली बैठक से पहले बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने तंज कसते हुए कहा," बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी." उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोकपाल की कार्रवाई शुरू.

Read Time: 3 mins

महुआ मोइत्रा घूसकांड

रिश्वत लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों में घिरी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra Cash Case) पर बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने तंज कसा है. दरअसल महुआ के खिलाफ घूस लेने के आरोपों पर आज लोकसभा की एथिक्स कमेटी की पहली बैठक होनी है. एथिक्स कमेटी टीएमसी सांसद पर लगे आरोपों की जांच करेगी. पहली बैठक से पहले बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने तंज कसते हुए कहा," बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी." उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोकपाल की कार्रवाई शुरू. लोकसभा की एथिक्स कमेटी की पहली बैठक आज दोपहर को 12 बजे होनी है. इस बैठक में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और वकील अनंत देहाद्रई अपेन बयान दर्ज करवा सकते हैं. 

महुआ मोइत्रा पर ये बड़ा आरोप

महुआ मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से 2 करोड़ रुपये नकद लेने का आरोप है. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर इन आरोपों की जांच की मांग की है. उनका कहना है कि इस बात की जांच की जाए कि महुआ मोइत्रा ने बिजनेसमैन से रिश्वत ली और उन्हें अपने संसद लॉगिन क्रेडेंशियल भी दिए.

महुआ मामले में निशिकांत ने अश्विनी वैष्णव को लिखा था पत्र

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर उनसे सदन के सदस्यों के लिये बनी वेबसाइट पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के ‘लॉग-इन क्रेडेंशियल' के ‘आईपी' पते की जांच करने का आग्रह किया था.निशिकांत दुबे के पत्र का जवाब देते हुए अश्विनी वैष्णव ने कहा था, "NIC इस मामले में लोकसभा सचिवालय से किसी भी निर्देश का तुरंत जवाब देगा. NIC इस मामले की जांच में एथिक्स कमेटी का भी पूरा सहयोग करेगा."

महुआ का निशिकांत पर पलटवार

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री के इस पत्र को "हास्यपद" बताया था. उन्होंने टि्वटर पर साथ ही लिखा कि वह इंतजार कर रही हैं कि निशिकांत दुबे के कथित तौर पर एयरपोर्ट के ATC रूप में अवैध रूप से घुसने के मामले में कब जांच होगी.

ये भी पढ़ें-महुआ मोइत्रा कैश कांड: लोकसभा की एथिक्स कमेटी की पहली बैठक आज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weather Forecast : कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें क्या है IMD का अलर्ट
"बकरे की अम्मा कितने दिन खैर मनाएगी": महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की बैठक से पहले निशिकांत दुबे
दिल्ली शराब नीति मामला: राउज एवेन्यू कोर्ट ने CM केजरीवाल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा
Next Article
दिल्ली शराब नीति मामला: राउज एवेन्यू कोर्ट ने CM केजरीवाल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;