महाराष्‍ट्र : दंपति को कई मीटर तक घसीटता ले गया ट्रक, महिला की मौत 

पालघर जिले के विरार में इस दुर्घटना में 35 साल की एक महिला किरण टोंक की मौत हो गई. वहीं उनके पति जितेंद्र टोंक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

महाराष्‍ट्र : दंपति को कई मीटर तक घसीटता ले गया ट्रक, महिला की मौत 

यह सड़क दुर्घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मुंबई:

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में सड़क दुर्घटना (Road Accident) का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें व्‍यस्‍त सड़क पर एक ट्रक दौड़ रहा है और एक दंपति अपनी स्‍कूटी के साथ उसके नीचे फंसे नजर आ रहे हैं. मौके पर मौजूद लोग यह दृश्‍य देखकर स्‍तब्‍ध रह गए. इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पालघर जिले के विरार में इस दुर्घटना में 35  साल की एक महिला किरण टोंक की मौत हो गई. वहीं उनके पति जितेंद्र टोंक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

दरअसल सीसीटीवी में कैद इस घटना में व्‍यस्‍त सड़क पर एक ओर का ट्रैफिक रुका हुआ है और आम दिनों की तरह सामान्‍य यातायात है. इसी दौरान एक ट्रक आता है, जिसके नीचे एक दंपति अपनी स्‍कूटी के साथ फंसा हुआ हैं. पति किसी तरह से इस घटना में ट्रक की चपेट से निकलने में कामयाब हो जाता है. वह अपने हाथ ऊपर उठाता है और घटना की भयावहता को बताता है. 

ट्रक के पीछे भागते नजर आए लोग 

इसके साथ ही कई लोगों को ट्रक के पीछे भागते भी देखा गया है. अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि चालक अपने ट्रक को दो लोगों के फंसे होने के बाद भी क्‍यों चलाता रहा. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* मुंबई : न महायुति और न MVA ने बनाया उत्तर भारतीय को उम्‍मीदवार, 28 लाख वोटर्स बना और बिगाड़ सकते हैं समीकरण
* मुस्लिम वोटों पर भरोसा, उम्‍मीदवारों पर नहीं! अब तक MVA का एक भी प्रत्‍याशी मुस्लिम नहीं
* "सुनेत्रा पवार मां समान... मेरी लड़ाई BJP के ख़िलाफ़...", बारामती से NCP शरद प्रत्याशी सुप्रिया सुले