पोस्टर लगाने को लेकर भिड़े शिंदे और उद्धव गुट के शिवसैनिक, जमकर हुआ बवाल

पुणे के कात्रज में एकनाथ शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की गाड़ी पर उद्धव ठाकरे गुट के शिवसैनिकों ने हमला किया. इस हमले ने उदय सामंत की गाड़ी का शीशा चटक गया.

मुंबई:

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट के बीच संघर्ष काफी बढ़ने लगा है. दोनों गुटों में मंगलवार को दो अलग-अलग जगहों पर टकराव हुआ. डोम्बिवली में शिवसेना शाखा में एकनाथ शिंदे का फोटो फिर से लगाए जाने पर दोनों गुट आपस में भिड़ गए. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह से दोनों गुटों को शांत कराया. वहीं पुणे के कात्रज में कल एकनाथ शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की गाड़ी पर उद्धव ठाकरे गुट के शिवसैनिकों ने हमला कर दिया था.

पुलिस सुरक्षा के बावजूद शिवसैनिक कार के पास पहुंच गए थे. इस हमले ने उदय सामंत की गाड़ी का शीशा चटक गया. उदय सामंत ने इसे सुपारी हमला बताया है. इस बीच पुणे पुलिस ने मामला दर्ज कर 5 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी इस हमले की निंदा की है. आशंका है कि ये टकराव धीरे-धीरे राज्य के दूसरे हिस्सों में भी बढ़ सकता है.

‘गद्दारों' की सरकार

वहीं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार को ‘गद्दारों की सरकार' बताया और कहा कि यह जल्द ही गिर जाएगी. शिंदे द्वारा अपने पिता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार गिराए जाने के बाद आदित्य जनता से जुड़ने के कार्यक्रम के तहत सतारा जिले के पाटन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में 20 जून से विश्वासघात सामने आ रहा है. यह गद्दारों की सरकार है, यह एक अनधिकृत, असंवैधानिक सरकार है. यह गिर जाएगी.”

जबकि इसका जवाब देते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा कि "किसने धोखा दिया? हमने या किसी और ने? हमने एक बार फिर शिवसेना का प्राकृतिक गठबंधन बनाया और यह सरकार लोगों की सरकार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: CWG 2022: भारत ने लॉन बॉल में गोल्ड मेडल जीतकर रचा इतिहास