VIDEO: मुफ्त में नहीं दिए केले तो सफाईकर्मी ने की दिव्यांग की पिटाई, गिरफ्तार

40 सेकेंड्स के वायरल वीडियो में मीरा भायंदर महानगर पालिका का एक सफाई कर्मचारी एक दिव्यांग फल बेचने वाले को बीच सड़क पर पीटता हुआ दिखाई दे रहा है.

मुंबई:

महाराष्ट्र के भायंदर में 4 केले मुफ्त में देने से मना करने पर एक दिव्यांग फल बेचने वाले की पिटाई का मामला सामने आया है. पिटाई का आरोप एक सफाई कर्मी पर है. इस घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित भायंदर पश्चिम में ठाकुर गली के बाहर अपने ठेले पर केले बेच रहा था. आरोपी ने उससे कथित तौर पर चार केले मुफ्त में मांगे थे. पीड़ित ने फ्री में केले देने से मना कर दिया. इस बात को लेकर आरोपी सफाई कर्मी भड़क गया. उसने पीड़ित दिव्यांग फल बेचने वाले की पिटाई की और उसे जमीन पर पटक दिया.

40 सेकेंड्स के वायरल वीडियो में मीरा भायंदर महानगर पालिका का एक सफाई कर्मचारी एक दिव्यांग फल बेचने वाले को बीच सड़क पर पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. जानकारी के मुताबिक, मनपा के कचरा उठाने वाली गाड़ी में मौजूद सफाई कर्मी ने केले वाले से कुछ केले मुफ्त में मांगे थे. केले नहीं मिलने पर उसने हाथ गाड़ी धकेल रहे दिव्यांग फल बेचने वाले को पीछे से एक लात मारी. फिर उसे जमीन पर धकेल दिया.

आसपास मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दिव्यांग फल वाले को बचाया. इस मामले में भायंदर पुलिस ने पिटाई करने वाले सफाई कर्मी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379, 323, 427 और अपंग कायदा कलम 92 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें:-

VIDEO: "एक सेकेंड में टेररिस्ट बना देंगे, तुम पर काल मंडरा रहा"- टीचर को पुलिसवाले ने धमकाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केरल: पूर्व प्रेमी द्वारा ऑनलाइन उत्पीड़न किए जाने से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या