शुरू हो चुकी है BJP से बातचीत, हम बनाएंगे महाराष्ट्र में सरकार : शिंदे गुट

महाराष्ट्र में सियासत जारी है. उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी और टीम शिंदे ने सरकार बनाने के लिए कवायद शुरू कर दी है.

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र में सियासी हलचल जारी है. उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी और टीम शिंदे ने सरकार बनाने के लिए कवायद शुरू कर दी है. इस बीच,  शिंदे गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने कहा है कि हम सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में क्या हो रहा है. ऐसा दिखाने की कोशिश की गई की हम जश्न मना रहे हैं. लेकिन हम जश्न नहीं मना रहे हैं. हम कभी मुख्यमंत्री को नाराज नहीं करना चाहते थे.

कांग्रेस, एनसीपी से लड़ते हुए हमें अपने ही नेता से लड़ना पड़ा. हम कहते रहे हैं कि हमारी मूल सहयोगी भाजपा ही है. हमने एक साथ चुनाव लड़ा है. हालांकि, बार-बार हमारे बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश की गई. हमने अभी यहां विधायकों की बैठक की थी. अब एकनाथ शिंदे आज मुंबई जा रहे हैं. 

दीपक केसरकर ने कहा है कि सरकार के गठन के मद्देनजर मंत्रियों के विभागों के बटवारे को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है. जो भी अटकलें लगाई जा रही हैं, वह सभी निराधार हैं. मैं संजय राउत को जवाब नहीं दूंगा, उन्होंने हम पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाया था. कौन किसकी पीठ में छुरा घोंपा? शिवसेना ने भाजपा के साथ चुनाव लड़ा, लेकिन राकांपा, कांग्रेस के साथ सरकार बनाई गई.

संजय राउत जितना कम बोलते, उतना अच्छा होता. शिवसेना में कोई भी ठाकरे परिवार के खिलाफ नहीं है. हमारी BJP से बातचीत शुरू हो चुकी है. हम महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे. हमें बीजेपी के साथ सरकार बनाने के लिए कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की जरूरत नहीं है. हम एक सोच रखने वाली पार्टियां हैं. 

ये भी पढ़ें-

उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के ऐलान के साथ ही BJP में जश्न, नई सरकार की तैयारी

साथी विधायकों से मिलेंगे शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे, गवर्नर से भी कर सकते हैं मुलाकात : सूत्र

उदयपुर हत्याकांड : कन्हैयालाल के परिवार से आज मिलेंगे CM गहलोत, 50 लाख रुपये मदद का किया ऐलान- 10 बातें

ये भी देखें-उद्धव ठाकरे के इस्‍तीफे के बाद BJP में जश्‍न, पार्टी नेताओं ने फडणवीस को खिलाई मिठाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com