'सुप्रिया ताई से मेरे अच्छे संबंध', बयान पर विवाद के बाद महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष ने दी सफाई

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की नेता सुप्रिया सुले (Supriya Sule) को लेकर दिए गए बयान पर विवाद के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने सफाई दी है.

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की नेता सुप्रिया सुले (Supriya Sule) को लेकर दिए गए बयान पर विवाद के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने सफाई दी है. उन्होंने NDTV से बात करते हुए कहा है कि 'सुप्रिया ताई से मेरे अच्छे संबंध रहे हैं'. उन्होंने कहा कि सुप्रिया ताई से मेरे अच्छे संबंध हैं. हम मिलते हैं. अभी एक कार्यक्रम में थे. एक दूसरे का सम्मान करते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि हमारे मराठी में कहावत है कि सूता वरून स्वर्ग गाठने. मीडिया में गलतफहमियां चल रही हैं.

देहाती पृष्ठभूमि ना होने के नाते ऐसी बातें चल रही है. ग्रामीण पृष्ठभूमि कहती है जम नही रहा है तो घर जाओ. आपको आपका मालिक क्या कहेगा? आपको काम नही जम रहा है तो घर जाओ. वैसे ही उन्होंने कहा कि ओबीसी आरक्षण के बारे में हम दिल्ली जायेंगें. हमने कहा कि मध्यप्रदेश ने प्राप्त किया आपको जम नही रहा है तो घर जाओ. तो इसमें महिला का अपमान नहीं है.राज्यसभा चुनाव को लेकर चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि  बीजेपी तीसरी सीट भी लड़ेगी.एक दो दिन में केंद्र की टीम उस पर निर्णय करेगी

बताते चलें कि चंद्रकांत पाटिल के बयान को लेकर उनकी निंदा की जा रही है. सुप्रिया सुले के पति सदानंद सुले ने बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए बीजेपी को स्त्रीविरोधी बताया है. बता दें कि महाराष्ट्र में नौकरियों और शिक्षा में ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) के लिए आरक्षण को लेकर दोनों पार्टियों के बीच विवाद जारी है. इसी क्रम में बीजेपी नेता ने उक्त टिप्पणी की है. गौरतलब है कि सुप्रिया सुले ने ओबीसी कोटा के लिए आरक्षण की महाराष्ट्र की लड़ाई की तुलना मध्य प्रदेश से की थी. बीजेपी नेता इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-