"NCP में हूं और रहूंगा ": अजित पवार ने बीजेपी में जाने की अटकलों पर लगाया विराम

अजित पवार ने मीडिया पर बिना किसी कारण के अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया. वैसे आज शरद पवार ने भी साफ किया था कि अजित के बीजेपी में जाने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों से फिर से हलचल देखने को मिल रही है. एनसीपी नेता अजित पवार (Ajit Pawar) को लेकर चर्चा जोरों पर थी कि वो बीजेपी के साथ जा सकते हैं. लेकिन आज अजित पवार ने खुद सामने आकर इस बात का खंडन कर दिया है. उन्होंने कहा कि NCP में हूं और रहूंगा. इस बयान के साथ ही अजित पवार के बीजेपी में जाने की अटकलों पर विराम लग गया है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजित पवार ने आज मीडिया पर "बिना किसी कारण के अफवाहें फैलाने" का आरोप लगाते हुए इस बात से इनकार किया कि वह अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में जाने की योजना बना रहे थे. पवार ने एनसीपी और महाराष्ट्र के विपक्षी गठबंधन में दरार की बात करते हुए कहा, "किसी भी अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है और मैं एनसीपी के साथ हूं और एनसीपी के साथ रहूंगा."

शरद पवार ने भी किया था खंडन

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इतने हल्ले के बीच एनसीपी कार्यकर्ता भ्रमित हो रहे हैं.  इससे पहले शरद पवार ने भी अजित पवार के बीजेपी में जाने की अटकलों को खारिज कर दिया था. शरद पवार ने संवाददाताओं से कहा, "रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है. अजीत पवार ने कोई बैठक नहीं बुलाई. वह पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, यह सब आपके दिमाग में चल रहा है."

NCP विधायक अन्ना बनसोडे की अजित पवार से मुलाकात

गौरतलब है कि एनसीपी विधायक अन्ना बनसोडे ने आज अजित पवार से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद अन्ना ने एनडीटीवी  से कहा था कि मैं अजित पवार के साथ कल भी था आज भी हूं और भविष्य में भी उनके साथ रहूंगा. हम उनके निष्ठावान कार्यकर्ता हैं. वो जो फैसला लेंगे वह हमें मंजूर होगा. 40 से ज्यादा विधायक उनके साथ हैं. अजित पवार ने हमसे कोई सिग्नेचर नहीं लिया है और ना ही किसी और विधायक से लिया है. शरद पवार ने अब तक हमसे संपर्क नहीं किया. इसके बाद बीजेपी में जाने की चर्चाएं और तेज हो गई थीं, लेकिन अब अजीत पवार ने ही स्थिति को साफ कर दिया है. 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव लड़ेगी बीजेपी, उम्मीदवारों का किया ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : समलैंगिक संबंधों के लिए समाज में एक स्वीकृति, पांच साल में चीजें बदलीं - सुनवाई के दौरान SC