मध्य प्रदेश : शादी में जा रहे ग्रामीणों से भरा ट्रक नदी में गिरा, 5 लोगों की मौत, कई घायल

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि खटीक समाज के बलेहरी के रहने वाले ये लोग बेटी की शादी करने जतारा (टीकमगढ़) मिनी ट्रक से जा रहे थे. बुहारा नदी में रपटे में ट्रक का पहिया उतर गया. ट्रक नदी में चला गया.

मध्य प्रदेश के दतिया में बेटी की शादी करने ग्वालियर के बिल्हेटी गांव से टीकमगढ़ जिले के जतारा जा रहे ग्रामीणों से भरा एक ट्रक दतिया के पास नदी में गिर गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन लोग घायल हुए हैं.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खटीक समाज के बलेहरी के रहने वाले ये लोग बेटी की शादी करने जतारा (टीकमगढ़) मिनी ट्रक से जा रहे थे. बुहारा नदी में रपटे में ट्रक का पहिया उतर गया. ट्रक नदी में चला गया. अभी तक 5 लोगों के शव निकाले गए हैं. इनमें 65 साल की महिला हैं, 18 साल का युवक है और बाकी 2 से 3 साल के बच्चे हैं. घायलों के इलाज कराया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना में 24 लोग घायल हुए हैं और कई बच्चे अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. पीड़ित लोग ग्वालियर बिलहटी गांव के रहने वाले थे, जो अपनी बेटी की शादी के लिए टीकमगढ़ के जतारा जा रहे थे. दुर्घटनास्थल के दृश्यों में देखा जा सकता है कि नदी के पास एक ट्रक पलटा हुआ है.