बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शशि थरूर पर कसा तंज, बोले- "गर्व है हमारी सरकार ने..."

जेपी नड्डा ने शशि थरूर के बयान की कटिंग भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि मोदी सरकार ने केरल में सिर्फ और सिर्फ बैंक खाते ही खोल सकती है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शशि थरूर पर कसा तंज, बोले-

जेपी नड्डा ने शशि थरूर पर कसा तंज

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शशि थरूर (Shashi Tharoor) के बयान पलटवार करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि हमें गर्व है कि हमारी सरकार गरीबों के लिए खाते खोलती है.कांग्रेस ने तो इसकी चिंता कभी की ही नहीं क्योंकि उन्हें केवल वोट बैंक और एक राजवंश के बैंक खातों की परवाह थी. केरल ऐसे अलग-थलग पड़ चुके तत्वों को हराएगा.

दरअसल, जेपी नड्डा ने शशि थरूर के बयान की कटिंग भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि मोदी सरकार ने केरल में सिर्फ और सिर्फ बैंक खाते ही खोल सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तिरुवनंतपुरम सीट से शशि थरूर के सामने बीजेपी ने इस बार राजीव चंद्रशेखर को मैदान में उतारा है. बता दें कि केरल से बीजेपी का कोई भी सांसद नहीं है, ऐसे में सारा दारोमदार राजीव चंद्रशेखर पर है. वहीं थरूर के लिए एक बार फिर अपने घरेलू मैदान पर जीत हासिल करना बहुत जरूरी है. शशि थरूर इससे पहले भी कटाक्ष कर चुके हैं कि बीजेपी के लिए पहले से मौजूद 303 सीटों की संख्या को भी दोहरा पाना मुश्किल है, बीजेपी सरकार नहीं बनाएगी. वहीं राजीव चंद्रशेखर इस चुनावी मुकाबले को लेकर पूरी तरह पोजिटिव दिख रहे हैं. उन्होंने अपने नाम की घोषणा के बाद कहा था कि मैं इस सीट पर लड़कर बहुत ही उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.