विज्ञापन
Story ProgressBack

"रायबरेली के विकास के लिए क्या किया जाए?", राहुल गांधी के इस सवाल पर सैलून कर्मचारी का हैरान करने वाला जवाब

राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि अगर इस बार हमारी सरकार बनी तो हम अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि हम कई तरह की और समस्याओं पर गौर कर रहे हैं.

Read Time: 2 mins
राहुल गांधी ने रायबरेली की जनता से की बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में इस बार राहुल गांधी वायनाड के साथ-साथ रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं. इन दिनों वह रायबरेली में हैं और चुनाव प्रचार करने में व्यस्त हैं. बुधवार को रायबरेली में अपने चुनाव प्रचार के दौरान वह एक स्थानीय सैलून में गए. यहां उन्होंने अपनी दाढ़ी सेट करवाई और बाल भी कटवाया. दाढ़ी सेट कराने के दौरान उन्होंने सैलून कर्मचारी से बात भी की. सोशल मीडिया पर अब राहुल गांधी का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सैलून में बाल कटवाते और दाढ़ी भी सेट कराते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

सैलून में बाल कटवाने के दौरान राहुल गांधी ने वहां काम कर रहे युवक से कई रोचक सवाल पूछे और उससे जनता का मूड जानने की कोशिश भी की. इस बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हम जैसे ही सरकार में आएंगे सबसे पहले अग्निवीर योजना को बंद करेंगे. राहुल गांधी ने जब सैलून में काम करने वाले युवक से पूछा कि रायबरेली के विकास के लिए सबसे बड़ी चीज क्या हो सकती है तो उस शख्स ने कहा कि रोजगार सर जी. 

राहुल गांधी ने मुंबई और यूपी का फर्क जानने की कोशिश की

राहुल गांधी ने पूछा कि आपको यूपी और मुंबई में क्या फर्क दिखा. युवक ने जवाब दिया कि मुंबई में पैसा थोड़ा ज्यादा था तो वहां खर्च भी ज्यादा होता था. यहां किराये के दुकान में काम करने के बाद भी ठीक ठीक पैसे हो जाते हैं. राहुल गांधी ने इस दौरान युवक से उसके सफर के बारे में भी पूछा. उन्होंने पूछा कि आखिर तुमने कितनी पढ़ाई की है और कब से सैलून में काम करने लगे हो. राहुल गांधी ने युवक को इंडिया गठबंधन के वादों के बारे में भी बात की. 

कांग्रेस ने अपने हैंडल से किया है पोस्ट

राहुल गांधी और सैलून के कर्मचारी के बीच की बातचीत का यह वीडियो अब कांग्रेस ने अपने आधिकारिक हैंडल से पोस्ट किया है. इस पोस्ट में कांग्रेस ने लिखा है कि रायबरेली जैसे देश के गांव, कस्बों और शहरों के लाखों हुनरमंद युवाओं के सामने अपार अवसर हैं. जरूरत है, इनका साथ निभाने की. इनको ये यकीन दिलाने कि तुम आगे बढ़ो, हम हर कदम पर तुम्हारे साथ हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
10 साल का काम दिखाया और अगले 25 साल का रोडमैप बताया... : इलेक्शन के लिए बीजेपी की रणनीति पर अमित शाह
"रायबरेली के विकास के लिए क्या किया जाए?", राहुल गांधी के इस सवाल पर सैलून कर्मचारी का हैरान करने वाला जवाब
अजीत डोभाल ने इजरायल की क्यों की तारीफ? भारत को लेकर भी किया बड़ा ऐलान  
Next Article
अजीत डोभाल ने इजरायल की क्यों की तारीफ? भारत को लेकर भी किया बड़ा ऐलान  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;