"हमें गठबंधन की वजह से समझौता करना पड़ा...", NDTV से बोले केसी वेणुगोपाल

केसी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि आज मीडिया ही ऐसे नेताओं को हीरो बनाने में लगी है जो पार्टी को छोड़कर जाते हैं. लेकिन सच तो ये भी है कि आज हमारे कार्यकर्ता हमारे साथ ही हैं.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में अब मतदान होने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल जनता के बीच जा रही हैं. इस बार चुनाव में सीधे तौर पर NDA और INDIA गठबंधन के बीच मुकाबला दिख रहा है. जहां एक तरफ NDA अपने काम की बदौलत सत्ता में वापसी का दावा कर रहा है वहीं INDIA गठबंधन भी इस बार देश में नई सरकार के गठन पर जोर दे रहा है. पहले चरण के तहत अब चुनाव प्रचार अपने आखिरी दौर में है. इन सब के बीच कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने चुनावी तैयारी को लेकर NDTV से खास बात की. 

उन्होंने NDTV से कहा कि हम गठबंधन को ध्यान में रखते हुए कम सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. हमें गठबंधन की वजह से समझौता करना पड़ा है. उन्होंने आगे कहा कि आज अगर देश में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव हुए तो इस बार INDIA गठबंधन अगली सरकार बनाएगा. मैं आपसे साफ कर देना चाहता हूं कि इस बार के चुनाव में किसी दो समान्य के बीच लड़ाई नही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, हमारे कार्यकर्ता आज भी हमारे साथ हैं. ऐसे में किसी नेता के पार्टी को छोड़कर जाने से हमपर इसका कोई असर नहीं पड़ता है. केसी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि आज मीडिया ही ऐसे नेताओं को हीरो बनाने में लगी है जो पार्टी को छोड़कर जाते हैं. उन्होंने केरल और तमिलनाडु में पार्टी की जीत की संभावनाओं पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हम इन दो राज्यों में डीएमके साथ चुनाव लड़ते ही जीत रहे हैं. हम कर्नाटक में भी बेहतर कर रहे हैं और तेलंगाना में भी हमे बड़ी जीत मिलने वाली है.