Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दलित परिवार के घर किया भोजन

सचिन पायलट शुक्रवार को टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने दलित के घर जाकर भोजन किया.

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दलित परिवार के घर किया भोजन

इस दौरान बामनवास विधायक इंदिरा मीणा पायलट को खाना परोसती दिखाई दी.

लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के सभी बड़े नेता अपनी पार्टियों के प्रत्याशियों के लिए धुंआधार प्रचार करने में जुटे हुए हैं. चुनाव प्रचार के व्यस्त कार्यक्रमों के चलते नेताओं को समय पर भोजन करना भी नसीब नहीं हो रहा है. दोनों ही प्रमुख पार्टियों के बड़े नेता कभी चलती कार, हेलीकॉप्टर या तो कार्यकर्ताओं के घर पर भोजन करते दिखाई दे रहे है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे चुनाव प्रचार के दौरान एक दलित परिवार के घर खाट पर बैठकर हाथ मे थाली लेकर भोजन करते दिखाई दिए.

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो शुक्रवार है. सचिन पायलट शुक्रवार को टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के समर्थन में प्रचार कर रहे थे. पायलट पहले बरवाड़ा पहुंचे जहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. जिसके बाद पायलट बामनवास क्षेत्र के खेड़ली गांव पहुंचे. वहां भी उन्होंने हरीश मीणा के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद सचिन पायलट हरीश मीणा व कार्यकर्ताओं के साथ एक दलित के घर पहुंचे. जहां उन्होंने खाट पर बैठकर हाथ में थाली लेकर भोजन किया. इस दौरान बामनवास विधायक इंदिरा मीणा पायलट को खाना परोसती दिखाई दी. वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा भी खाना खाते नजर आ रहे है. पायलट का भोजन करते हुए का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हाल ही में नेता किरोड़ी लाल मीणा का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल था ,जिसमे वे हेलीकॉप्टर में ही भोजन करते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें-  "बीजेपी की '400 पार' फिल्म वोटिंग के पहले दिन ही फ्लॉप" : तेजस्वी यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : West Bengal: Mamata Banerjee का Congress पर फिर से प्रहार, कहा- कांग्रेस को वोट देना बर्बादी