"बीजेपी की '400 पार' फिल्म वोटिंग के पहले दिन ही फ्लॉप" : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा, "पूरा महागठबंधन और इंडिया ब्लॉक मिलकर काम कर रहा है.  बिहार में महंगाई, गरीबी और निवेश के अलावा बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है.

बीजेपी पर तेजस्वी यादव का हमला.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग (Loksabha Elections 1st Phase Voting) के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शनिवार को कहा कि बीजेपी की '400 पार' फिल्म पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई है. उन्होंने दावा किया, "महागठबंधन पहले चरण में सभी चार सीटें जीत रहा है. हमने ब्लॉकवार बैठकें की हैं और इसका फीडबैक बहुत अच्छा रहा है. बीजेपी की "400 पार" फिल्म पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई है. बिहार की जनता जागरूक है और हम उन्हें सबक सिखाएंगे."

"बिहार इस बार चौंकाने वाले नतीजे देगा"

तेजस्वी यादव ने एएनआई को बताया कि पहले चरण में कोई कॉम्पटिशन नहीं है, क्यों कि बिहार से इस बार चौंकाने वाले परिणाम सामने आएंगे. उन्होंने कहा, "पहले चरण में कोई मुकाबला नहीं है. हमने पहले भी कई बार कहा है कि बिहार इस बार चौंकाने वाले नतीजे देगा. उन्होंने बिहार के लोगों के लिए कुछ नहीं किया. 2014 और 2019 में मोदी जी ने जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं हुए. अब जनता उनके बयानों और झूठे वादों से थक चुकी है. हमने वादा किया है कि हम बिहार को विशेष दर्जा के साथ-साथ विशेष पैकेज भी देंगे.'' तेजस्वी ने कहा कि इन चुनावों में स्थानीय मुद्दे प्रमुख हैं.

"संविधान को खत्म करने वाले खुद नष्ट हो जाएंगे"

तेजस्वी यादव ने कहा, "पूरा महागठबंधन और इंडिया ब्लॉक मिलकर काम कर रहा है.  बिहार में महंगाई, गरीबी और निवेश के अलावा बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है. पलायन और बाढ़ भी बड़ा मुद्दा है. इस बार बीजेपी बहुत चिंतित है. उनका कहना है कि वे संविधान को खत्म कर देंगे. जो लोग संविधान को नष्ट करेंगे, वे खुद नष्ट हो जाएंगे."

पहले चरण में बिहार में 48.88 फीसदी मतदान

चुनाव आयोग के मुताबिक, बिहार में पहले चरण में 48.88 फीसदी मतदान हुआ. शुक्रवार को चार सीटों- जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद  में मतदान हुआ था. 2019 के लोकसभा चुनावों में, बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 40 में से 39 सीटें हासिल की थीं, जबकि महागठबंधन सिर्फ एक सीट जीतने में कामयाब रहा था.

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: अमित शाह राजस्थान और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली को आज करेंगे संबोधित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं-पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भाजपा का सफाया कर दिया, ‘पहला शो फ्लॉप' : अखिलेश यादव