अतीक को गोलियों से छलनी करने वाला लवलेश है पेशेवर अपराधी, दो बार जा चुका है जेल 

लवलेश तिवारी मूल रूप से यूपी के बांदा का रहने वाला है. लवलेश के कुछ पुराने जानकारों की मानें तो वह शुरू से नशे का आदी है.

नई दिल्ली:

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम पुलिस के सामने हत्या कर दी गई. हालांकि, इस हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने घटना के तुरंत बाद ही गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है. पुलिस इस मामले को लेकर गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है. जिन तीन आरोपियों ने अतीक अहमद की हत्या की उनमें से एक है लवलेश तिवारी. सूत्रों के अनुसार इस हत्याकांड में लवलेश ने ही अतीक अहमद पर सबसे ज्यादा गोलियां दागी है. हालांकि, पुलिस की तरफ से औपचारिक तौर पर ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है. 

शुरू से ही रहा है नशे का आदी

लवलेश तिवारी मूल रूप से यूपी के बांदा का रहने वाला है. लवलेश के कुछ पुराने जानकारों की मानें तो वह शुरू से नशे का आदी रहा है. उसके नशा करने की आदत से परिवार वाले खासे परेशान रहते थे. लवलेश के दो और भाई भी हैं. लवलेश का शुरू से ही पढ़ाई में मन नहीं लगता था. वो अपने मोहल्ले में भी बदमाशी के लिए जाना जाता था. हालांकि, उसके घर वालों ने उसपर गलत रास्ता छोड़कर पढ़ाई लिखाई करने के लिए बहुत दबाव बनाया लेकिन उसने कभी उनकी नहीं सुनी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो बार जा चुका है जेल 
लवलेश तिवारी का अपराध की दुनिया से पुराना नाता है. वो अलग-अलग अपराधिक घटनाओं में शामिल होने की वजह से दो बार जेल भी जा चुका है. मिल रही जानकारी के अनुसार लवलेश पर चार मामले भी दर्ज हैं. इनमें से लड़की को थप्पड़ मारने, मारपीट और शराब का केस शामिल है.