लालू यादव की बेटी रोहिणी ने नीतीश कुमार के इस्तीफे पर कसा तंज

लालू प्रसाद यादव की बेटी ने नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद किया है ट्वीट. हालांकि, उन्होंने इस ट्वीट में किसी नेता का नाम नहीं लिया है.

लालू यादव की बेटी रोहिणी ने नीतीश कुमार के इस्तीफे पर कसा तंज

नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद रोहिणी ने एक्स पर इस पोस्ट को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

नीतीश कुमार ने रविवार सुबह महागठबंधन से नाता तोड़ते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और वो आज शाम ही बीजेपी के साथ मिलकर नई सरकार भी बनाने वाले हैं. नीतीश कुमार के फैसले के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों की तरफ से प्रतिक्रिया आने का दौर जारी है. कोई नीतीश के इस कदम को मास्टरस्ट्रोक बता रहा है तो कई इसे भविष्य की मांग साबित करने में लगा है. इन सब के बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आर्यान ने भी एक ट्वीट किया है. हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उनका यह ट्वीट नीतीश कुमार और बीजेपी पर हमला है. 

दरअसल, रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने कूड़ेदान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में... कूड़ा - मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक''.'

 नीतीश कुमार ने राज्यपाल राजेंद्र वी आर्लेकर को रविवार सुबह अपना इस्तीफा सौंपा था. इसके बाद राज्यपाल ने उनके इस्तीफे के स्वीकार कर लिया और नई सरकार के गठन तक उन्हें कार्यवाहक मुख्यमंत्री बने रहने के लिए कहा है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतीश कुमार बिहार में बीजेपी और HAM के साथ मिलकर नई सरकार का गठन करने वाले हैं. अपने इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार ने कहा, ''आज मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और राज्यपाल को सरकार भंग करने के लिए भी कह दिया है.''

यह भी पढ़ें : CM पद से नीतीश का इस्तीफा, बीजेपी और HAM विधायकों संग करेंगे बैठक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा कौन हैं? जो सीएम नीतीश की कैबिनेट में बनेंगे डिप्टी सीएम