विज्ञापन

कोलकाता रेप-मर्डर केस : आरोपी संजय रॉय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की एक महिला ट्रेनी डॉक्टर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई थीं. महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की गई थी और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

कोलकाता रेप-मर्डर केस : आरोपी संजय रॉय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
आरोपी सजंय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट पर भी फैसला आने वाला है.
कोलकाता:

कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी संजय रॉय को कोलकाता की सियालदाह कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है. महिला चिकित्सक का शव नौ अगस्त को अस्पताल के सेमिनार कक्ष में मिला था. इस सिलसिले में कोलकाता पुलिस ने रॉय को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने पिछले सप्ताह इस मामले की जांच कोलकाता पुलिस से अपने हाथ में ले ली थी. संजय रॉय ने रेप और हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है.

पॉलीग्राफ टेस्ट पर आएगा फैसला 

कोलकाता की सियालदह कोर्ट आज सजंय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट पर भी फैसला देने वाली है. उम्मीद है कि  शाम 5.30 बजे से पहले सजंय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट पर फैसला आ जाएगा. दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने संजय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट की सीबीआई की याचिका पर कोलकाता कोर्ट को आज शाम तक फैसला देने के लिए कहा है.

महिला डॉक्टर से की गई थी दरिंदगी

महिला डॉक्टर की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में यह सामने आया था कि उसके शरीर पर 16 बाहरी और नौ आंतरिक चोट के निशान थे. सभी चोट डॉक्टर की मौत से पहले की थीं, तथा इसमें नौ आंतरिक घावों का भी उल्लेख किया गया है, जिनमें सिर की मांसपेशियों, गर्दन और शरीर के अन्य भागों में हुए घाव भी शामिल हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया था.

कौन है संजय रॉय

आरोपी संजय ने तीन शादी की थी. उसकी दो पत्नी उसे छोड़कर चली गई, जबकि एक का कैंसर की बीमारी की वजह से निधन हो गया था. उसकी मां ने मीडिया को बताया था कि संजय ने अपनी पत्नी को बचाने के लिए अपना सारा पैसा पानी की तरह बहा दिया था, इसके बावजूद उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

Video : Kolkata Rape Murder Case: आरोपी के घर पहुंचा NDTV, मां बोली- मेरा बेटा बेकसूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
निराधार, बेतुका और तर्कहीन... : अदाणी ग्रुप ने स्विस कोर्ट मामले में कथित सभी आरोपों को किया खारिज
कोलकाता रेप-मर्डर केस : आरोपी संजय रॉय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, मुठभेड़ में 2 आतंकी; ढेर सर्च ऑपरेशन जारी
Next Article
जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, मुठभेड़ में 2 आतंकी; ढेर सर्च ऑपरेशन जारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com