विज्ञापन

पत्नी को पीटा, बच्चे को खोया... सास ने खोल दी रेप के आरोपी संजय रॉय की फितरत की पोल

Kolkata Rape Murder: संजय रॉय रेप और हत्या का मुख्य आरोपी है. उसने अपना गुनाह कबूल भी किया है. हालांकि उसकी सास दुर्गा देवी को लगता है कि संजय इतनी बड़ी वारदात को अकेला अंजाम नहीं दे सकता. इसमें उसके साथ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं.

पत्नी को पीटा, बच्चे को खोया... सास ने खोल दी रेप के आरोपी संजय रॉय की फितरत की पोल
Kolkata Rape Murder: कोलकाता रेप केस के आरोपी संजय रॉय को लेकर बड़ा खुलासा.
दिल्ली:

कोलकाता में डॉक्टर बिटिया की रेप और हत्या का आरोपी संजय रॉय (Kolkata Rape And Murder Accused Sanjay Roy) दरिंदगी की कहानी कोई नई नहीं है. वह आदतन वैसा ही है, ये खुलासा उसकी सास ने NDTV के सामने किया है. दरअसल संजय ने 19 फरवरी 2022 को कोलकाता की रहने वाली शांतिराम से शादी की थी. सात फेरे तो ले लिए लेकिन उसके सात वचन वह नहीं निभा सका. मां कह रही है कि मेरा बेटा बेकसूर है लेकिन सास ने बताया कि वह किस नेचर का इंसान है.

पत्नी से मारपीट और दुर्व्यवहार उसकी आदत में शुमार था.शादी के कुछ ही वक्त बाद वह पत्नी संग बुरा बर्ताव करने लगा था. कुछ ही दिनों में उसकी पत्नी कैंसर का शिकार हो गई और 10 अगस्त 2023 को उसकी मौत हो गई. मौत के वक्त शांतिराम तीन महीने की प्रेग्नेंट थी. अपने बुरे रवैये की वजह से संजय ने न सिर्फ पत्नी बल्कि बच्चे को भी खो दिया. 

ये भी पढ़ें-आरोपी संजय रॉय की मां बोली- बेटा बेकसूर, लेकिन पड़ोसन ने खोल दी पोल

पत्नी को पीटता था संजय रॉय

संजय रॉय की सास दुर्गा देवी ने एनडीटीवी को बताया कि शादी के कुछ दिन तक को संजय रॉय का व्यवहार अच्छा था. लेकिन कुछ ही दिनों के बाद वह शराब पीने लगा और बेटी के साथ मारपीट करने लगा. उन्होंने बताया कि संजय ससुराल में भी कभी-कभी आता था. दुर्गा देवी ने बताया कि उनकी बेटी से पहले संजय रॉय ने एक और शादी की थी. संजय ने उनको बताया था कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. वहीं उसकी मां और बहन भी एक से ज्यादा शादियों की बात कबूल कर चुकी हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

सास ने खोल दी संजय रॉय की पोल!

संजय राय की शांतिराम संग शादी की एक तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में संजय रॉय के हाल-भाव से उसकी फितरत का अंदाजा लगा पाना मुश्किल नहीं है. उसके हाव-भाव कुछ अजीब से लग रहे हैं. शादी की खुशी या कोई भी भावना उसके चेहरे पर नाममात्र के लिए नजर नहीं आ रही हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी को बुरी तरह से घूर रहा है, फोटो से संजय रॉय की फितरत का कुछ हद तक अंदाज जरूर लगाया जा सकता है, लेकिन इस बात की कल्पना शायद ही किसी ने की होगी कि वह इस हद तक गिर जाएगा कि रेप और हत्या जैसा संगीन जुर्म कर बैठेगा. 

Latest and Breaking News on NDTV

संजय रॉय की सास ने क्या कहा?

संजय रॉय रेप और हत्या का मुख्य आरोपी है. उसने अपना गुनाह कबूल भी किया है. हालांकि उसकी सास दुर्गा देवी को लगता है कि संजय इतनी बड़ी वारदात को अकेला अंजाम नहीं दे सकता. इसमें उसके साथ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं. वहीं सीबीआई भी इसी बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वारदात में संजय के साथ और कौन-कौन शामिल था. अब उसका पॉलीग्राफ टेस्ट होना है. जिससे कई राज बाहर आ सकते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
निराधार, बेतुका और तर्कहीन... : अदाणी ग्रुप ने स्विस कोर्ट मामले में कथित सभी आरोपों को किया खारिज
पत्नी को पीटा, बच्चे को खोया... सास ने खोल दी रेप के आरोपी संजय रॉय की फितरत की पोल
जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, मुठभेड़ में 2 आतंकी; ढेर सर्च ऑपरेशन जारी
Next Article
जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, मुठभेड़ में 2 आतंकी; ढेर सर्च ऑपरेशन जारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com