विज्ञापन

ईयरफोन देंगे 'गवाही'... अस्‍पताल में एंट्री करते हुए CCTV में दिखा कोलकाता रेप-मर्डर केस का आरोपी

Kolkata rape murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस के आरोपी संजय रॉय का एक सीसीटीवी ग्रैब सीबीआई ने जारी किया है, जिसमें वह वारदात की रात अस्‍पताल में दाखिल होते हुए नजर आ रहा है. वारदात के बाद संजय एक सबूत भी पीछे छोड़ गया, जो पुलिस को मिल गया है.

ईयरफोन देंगे 'गवाही'... अस्‍पताल में एंट्री करते हुए CCTV में दिखा कोलकाता रेप-मर्डर केस का आरोपी
कोलकाता बलात्कार हत्याकांड का आरोपी अपराध स्थल पर ईयरफोन के साथ देखा गया
कोलकाता:

संजय रॉय वारदात के दिन जब कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में दाखिल हुआ, तो उसके गले में ब्लूटूथ ईयरफोन था. इस मामले की जांच कर रही सीबीआई ने एक सीसीटीवी स्क्रीन ग्रैब जारी किया है, जिसमें संजय रॉय अस्‍पताल में दाखिल होते हुए नजर आ रहा है. पश्चिम बंगाल पुलिस का कहना है कि उसे क्राइम सीन के पास से एक ब्लूटूथ ईयरफोन मिला है. माना जा रहा है कि ये ब्लूटूथ ईयरफोन आरोपी संजय रॉय का ही होगा, जो वारदात को अंजाम देते समय वहां गिर गया.  

कोलकाता के हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्‍टर के साथ रेप-मर्डर के आरोपी संजय रॉय को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सूत्रों ने बताया कि वारदात की रात सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय को रात 1.03 बजे अस्पताल में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है. पूछताछ के दौरान पुलिस ने उन्हें सीसीटीवी सबूत दिखाए थे, जिसके बाद संजय रॉय ने अपराध स्वीकार कर लिया.

Latest and Breaking News on NDTV

बंगाल पुलिस ने बताया कि जिस रात जूनियर डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर की घटना हुई, उस रात 1.03 बजे अस्पताल पहुंचने से पहले संजय रॉय कोलकाता में दो वेश्यालयों में गया. सूत्रों ने बताया कि वह 8 अगस्त की रात रेड लाइट एरिया सोनागाछी गया, शराब पी और एक के बाद एक दो वेश्यालयों में गया था. इसके बाद वह आधी रात के बाद अस्पताल गया. यही वह समय था, जब उसे सीसीटीवी में सेमिनार हॉल में प्रवेश करते और निकलते देखा गया, जहां जूनियर डॉक्टर सोने गई थी. 

सीबीआई संजय रॉय का साइकोलॉजिकल टेस्‍ट के बाद अब पॉलिग्राफी टेस्‍ट के जरिए ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर वारदात की रात क्‍या हुआ था? संजय रॉय के बयान में कितनी सच्‍चाई और कितना झूठ है. अदालत पहले ही मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और चार अन्य डॉक्टरों से भी पूछताछ कर रही है, जो 8-9 अगस्त की रात अस्पताल में ड्यूटी पर थे.

Latest and Breaking News on NDTV

कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में नौ अगस्त को चिकित्सक का शव मिला था, जिस पर गंभीर चोटों के निशान थे. इस घटना के संबंध में रॉय को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था. कलकत्ता हाई कोर्ट ने 13 अगस्त को इस मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी थी और इसके अगले दिन केंद्रीय एजेंसी ने जांच कोलकाता पुलिस से अपने हाथ में ले ली.

ये भी पढ़ें :- दारू पीने के बाद खुद को टाइगर समझने लगता था...4 शादियां, नियत में खोट... संजय रॉय के दोस्तों ने खोली उसकी पोल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kejriwal bail live updates : दिल्ली सीएम केजरीवाल की जमानत पर सुप्रीम फैसला आज, जानें लेटेस्ट अपडेट्स
ईयरफोन देंगे 'गवाही'... अस्‍पताल में एंट्री करते हुए CCTV में दिखा कोलकाता रेप-मर्डर केस का आरोपी
मैंने ममता को कहा था... तृणमूल से इस्तीफा देने वाले सांसद जवाहर का दीदी पर दर्द-ए-दिल
Next Article
मैंने ममता को कहा था... तृणमूल से इस्तीफा देने वाले सांसद जवाहर का दीदी पर दर्द-ए-दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com