Know BJP: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज 14 देशों के दूतावास प्रमुखों से करेंगे चर्चा

जेपी नड्डा 'भाजपा को जानो' पहल के तहत 14 देशों के दूतावास प्रमुखों के साथ चर्चा करेंगे. पार्टी ने कहा कि नड्डा मेहमानों के सवालों का जवाब भी देंगे.

Know BJP: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज 14 देशों के दूतावास प्रमुखों से करेंगे चर्चा

विदेश के लोगों को पार्टी के बारे में जानकारी देने के लिए यह पहल की गई है. (फाइल)

नई दिल्ली :

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) आज यहां पार्टी मुख्यालय में 'भाजपा को जानो' (Know BJP) पहल के तहत 14 देशों के दूतावास प्रमुखों (Head of Missions) के साथ चर्चा करेंगे. नड्डा ने छह अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस पर विशेष रूप से विदेशी लोगों को पार्टी की ऐतिहासिक यात्रा और जारी गतिविधियों के बारे में सूचित करने के लिए ये पहल शुरू की थी और तब 13 देशों के मिशन प्रमुखों के साथ बातचीत की थी. पार्टी ने एक बयान में कहा कि वह भविष्य में भी विदेशी राजनयिकों के छोटे समूहों के साथ इस तरह की चर्चा जारी रखने का इरादा रखती है. 

बयान के मुताबिक, विभिन्न देशों के राजनीतिक दलों के साथ प्रतिनिधिमंडलों के आदान-प्रदान की भी योजना बनाई जा रही है. इसके मुताबिक, इस पहल के जरिये पार्टी अपनी ऐतिहासिक यात्रा, विचारधारा, संरचना और जारी गतिविधियों पर विस्तृत जानकारी पेश करेगी. 

Video : NCP कार्यकर्ता ने बीजेपी प्रवक्ता संग की मारपीट, ऑफिस में घुसकर जड़ा थप्पड़

पार्टी ने कहा कि नड्डा मेहमानों के सवालों का जवाब भी देंगे. कार्यक्रम के दौरान जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी की यात्रा को दर्शाने वाली एक 'डाक्यूमेंट्री फिल्म' भी दिखाई जाएगी. 

कल शाम चार बजे पता चला त्रिपुरा का मुख्यमंत्री बनूंगा : माणिक साहा

इस बातचीत के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, उपाध्यक्ष डीके अरुणा, पार्टी के विदेश मामलों के प्रभारी विजय चौथवाले, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम और पार्टी के कुछ अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे. 

NCP कार्यकर्ता ने बीजेपी प्रवक्ता संग की मारपीट, ऑफिस में घुसकर जड़ा थप्पड़ | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com