विज्ञापन
Story ProgressBack

हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका... कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ 5 चौंकाने वाले खुलासे

एक्टर दर्शन (Kannada Darshan) अपने फैंस के बीच 'चैलेंजिंग स्टार' के नाम से जाने जाते हैं. मंगलवार को उन्हेंने मैसूरु फार्महाउस से अरेस्ट किया गया था. उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनका फेवरेट स्टार इस तरह के अपराध में शामिल हो सकता है.

हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका... कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ  5 चौंकाने वाले खुलासे
कर्नाटक मर्डर केस.
नई दिल्ली:

कर्नाटक मर्डर केस (Karnataka Murder Case) में कन्नड़ के जाने-माने एक्टर दर्शन थुगुदीप का नाम आने के बाद उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये कब सच है. उनका चहेता स्टार ऐसा भी कुछ कर सकता है. वहीं दर्शन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. ये मामला चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी की हत्या से जुड़ा है, जिसकी लाश बेंगलुरु में एक नाले के पास मिली थी. सिर्फ दर्शन (Kannada Darshan) ही नहीं, जिसकी वजह से ये हत्या की गई, वह भी पुलिस की गिरफ्त में है. जांच में कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई है. 

ये भी पढ़ें-एक हीरो, एक हीरोइन और एक गुमनाम सा मर्डर... लाश ने खोला राज, पुलिस भी हैरान

एक्टर दर्शन अपने फैंस के बीच 'चैलेंजिंग स्टार' के नाम से जाने जाते हैं. मंगलवार को उन्हेंने मैसूरु फार्महाउस से अरेस्ट किया गया था. दर्शन के साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा और उनके 11 सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस केस में पवित्रा गौड़ा को मुख्य आरोपी और दर्शन को दूसरा आरोपी बनाया गया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

मर्डर की जांच में 5 चौंकाने वाले खुलासे

  1. पुलिस सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी  पीटीआई ने बताया कि चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा के सोशल मीडिया पोस्ट पर अभद्र कमेंट किए थे, जिसने एक्टर दर्शन के लिए उकसावे का काम तिया. उन्होंने उसे सबक सिखाने की सोची. 
  2. उनका कहना है कि दर्शन ने रेणुकास्वामी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए चित्रदुर्ग में अपने फैन क्लब के संयोजक राघवेंद्र उर्फ ​​​​रघु को हायर किया था. रणुका की पत्नी का भी आरोप है कि रघु ही उसे उनके घर के पास से उठाकर ले गया था.
  3. रिपोर्ट के मुताबिक, रेणुकास्वामी को किडनैप कर बेंगलुरु के कामाक्षीपल्या में एक शेड में ले जाया गया. दर्शन ने कथित तौर पर उस शेड में रेणुकास्वामी को बेल्ट से पीटा, जबकि उनके सहयोगियों ने उसे लाठियों से बेहोश होने तक पीटा. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उसे एक दीवार पर पटक दिया गया, जिसकी वजह से उसकी कई हड्डियां टूट गईं.
  4. रेणुका की हत्या के बाद उसकी लाश को कथित तौर पर बरसाती नाले में फेंक दिया गया था. कुत्ते उसके शरीर को नोंच रहे थे तभी एक फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने इसे देखा और पुलिस को तुरंत सूचित किया.
  5. न्यूज एजेंसी IANS ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दर्शन और पवित्रा गौड़ा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. वह तथ्यों को छिपा रहे हैं, ये बात  कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को रिमांड आवेदन में अदालत को बताई. वहीं अन्य चार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.


एक्टर दर्शन की गिरफ़्तारी पर फैंस का रिएक्शन

एक्टर दर्शन के फैंस सदमे में हैं. उनको अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि उनका फेवरेट स्टार इतने भयानक अपराध में शामिल हो सकता है. दर्शन के फैंस की भीड़ उन पुलिस स्टेशनों के बाहर इकट्ठा हो रही है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. भीड़ को बढ़ता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि कानून के मुताबिक, पुलिस को पूरी छूट है कि वह दर्शन और अन्य आरोपियों पर एक्शन ले. 

Latest and Breaking News on NDTV

कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) के अध्यक्ष एन एम सुरेश ने आर्टिस्ट यूनियन के साथ चर्चा के बाद पुलिस द्वारा मामले में आरोप पत्र दायर करने के बाद दर्शन के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की है. 

ये भी पढ़ें-कौन हैं सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा, मर्डर मिस्ट्री में क्यों जुड़ गया उनका नाम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UPSC की जांच में हुआ खुलासा : कैसे पूजा खेडकर ने धोखाधड़ी से UPSC की परीक्षा 8 बार दी?
हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका... कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ  5 चौंकाने वाले खुलासे
चांदीपुरा की चपेट में देश के ये 4 राज्य, जानें कितना खतरनाक है ये वायरस
Next Article
चांदीपुरा की चपेट में देश के ये 4 राज्य, जानें कितना खतरनाक है ये वायरस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;