विज्ञापन
Story ProgressBack

एक हीरो, एक हीरोइन और एक गुमनाम सा मर्डर... लाश ने खोला राज, पुलिस भी हैरान

फार्मेसी कंपनी में काम करने वाले और चित्रदुर्ग जिला मुख्यालय शहर के रहने वाले रेणुकास्वामी की कथित हत्या (Karnataka Murder) के बाद उसके शव को कामाक्षीपाल्या में एक नाले में फेंक दिया गया था.

Read Time: 5 mins
एक हीरो, एक हीरोइन और एक गुमनाम सा मर्डर... लाश ने खोला राज, पुलिस भी हैरान
बेंगलुरु मर्डर मिस्ट्री के तीन अहम किरदार.
नई दिल्ली:

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक आम से रेणुकास्वामी की हत्या Karnataka Murder Case) की आंच अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दो नामी चेहरों तक जा पहुंची है. ये बड़े नाम हैं एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा. एक्टर दर्शन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस को रेणुकास्वामी के मर्डर की भनक तब लगी, जब गली के आवारा कुत्ते शव को नाले से घसीट रहे थे. रेणुका के परिवार की शिकायत पर कामाक्षीपल्या पुलिस ने एक्टर दर्शन के खिलाफ 9 जून को मामला दर्ज किया था और अब उनको गिरफ्तार कर लिया गया है. दर्शन (Kannada Actor Darshan) के अलावा 9 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस मर्डर मिस्ट्री के तीन अहम किरदार हैं. पहला रेणुकास्वामी, दूसरा कन्नड एक्टर दर्शन, तीसरा किरदार हैं एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा. आखिर इन तीनों का इस हत्याकांड क्या कनेक्शन है, आपको बताते हैं. 

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस को अश्लील तस्वीरें, नाले में लाश और स्टार की गिरफ्तारी, हैरान कर रही मर्डर मिस्ट्री

मर्डर मिस्ट्री की पहली किरदार पवित्रा गौड़ा

पवित्रा गौड़ा एक कन्नड़ एक्ट्रेस हैं. वह फेमस एक्टर और मर्डर मामले में आरोपी एक्टर दर्शन की पार्टनर भी हैं. दर्शन लंबे समय से पवित्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेणुकास्वामी पवित्रा को न सिर्फ आपत्तिजनक मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था, बल्कि उन पर शादी के लिए दबाव भी बना रहा था. जिस बात से एक्टर दर्शन काफी गुस्से में थे. बता दें कि पवित्रा ने एक्टर दर्शन के साथ जनवरी 2024 में अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसके बाद वो लाइमलाइट में रहीं. पवित्रा ने फोटोज शेयर कर बताया था कि दोनों करीब पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में हैं. उनके इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था. क्योंकि दर्शन पहले से ही शादीशुदा थे. 

साल 2017 में भी पवित्रा और दर्शन की ट्विटर और फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि विवाद के बाद पवित्रा ने उस फोटो को हटा दिया था. नवंबर 2024 में, उन्होंने अपनी बेटी ख़ुशी के बर्थडे पार्टी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें दर्शन को केक काटते और उनके साथ डांस करते देखा गया. पवित्रा गौड़ा एक कन्नड एक्ट्रेस हैं. वह 'चत्रिगलु सर छत्रिगलु' और 'बथास' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

मर्डर मिस्ट्री का दूसरा किरदार दर्शन 

दर्शन थूगुदीप की गिनती कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में होती है. वह फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. एक्टर दर्शन ने 2002 में फिल्म मजेस्टिक से डेब्यू किया था. अब तक वह 'नवग्रह', 'गज', 'करिया', 'यजमान' जैसी हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. उनकी आखिरी फिल्म 2023 में रिलीज हुई ' काटेरा' थी. वह इस मर्डर मिस्ट्री के तीसरे किरदार हैं. दर्शन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. दर्शन पर रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. एक्टर दर्शन ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम विजयलक्ष्मी है और दूसरी पत्नी पवित्रा गौड़ा हैं. मामला पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजे जाने से जुड़ा है.

Latest and Breaking News on NDTV

बेंगलुरु के डीसीपी का कहना है कि रेणुका की हत्या के मामले में पूछताछ की जा रही है. कमिश्नर का कहना है कि दर्शन और उनके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कमिश्नर का कहना है कि ये मामले दर्शन की पत्नी पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजने से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक हत्या के आरोपियों ने  पुलिस के सामने ये खुलासा किया है कि उन्होंने रेणुका को दर्शन के कहने पर ही मारा है. यही वजह है कि पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. अब तक 10 लोगों को मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.

मर्डर मिस्ट्री का तीसरा किरदार रेणुकास्वामी

रेणुकास्वामी नाम के जिस शख्स की हत्या हुई है वह कर्नाटक चित्रदुर्ग का रहने वाला था. उसकी लाश 9 जून को कामाक्षीपल्या के पास एक नाले में मिली थी. कुत्ते उसकी लाश को खदेड़ रहे थे. रेणुकास्वामी की हत्या 8 जून की गई थी. जानकारी के मुताबिक उसकी हत्या सुमनहल्ली ब्रिज पर कर उसे बाद में उसे नाले में फेंक दिया गया. वह चित्रदुर्ग की ही एक फार्मेसी में काम करता था. उस पर एक्टर दर्शन की पत्नी को आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप है. माना जा रहा है कि कथित तौर पर अश्लील मैसेज भेजेन की वजह से एक्टर दर्शन के इशारे पर रेणुकास्वामी को रास्ते से हटा दिया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

हालांकि पुलिस मामले की जांच कर इस मिस्ट्री की हर एक परत खोलने की कोशिश कर रही है. रेणुका के गायब होने के बाद उसके परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.  जिसके बाद पुलिस को हत्या की जानकारी मिली, जांच करने पर पता चला कि लाश तो गायब रेणुका की ही है. अब हत्या की गत्थी को सुलझाने की कोशिश की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET पेपर लीक विवाद को संसद में उठाएगा विपक्ष, सरकार बोली- जवाब देने को तैयार
एक हीरो, एक हीरोइन और एक गुमनाम सा मर्डर... लाश ने खोला राज, पुलिस भी हैरान
राष्ट्रपति ने दिलाई भर्तृहरि महताब को प्रोटेम स्पीकर की शपथ
Next Article
राष्ट्रपति ने दिलाई भर्तृहरि महताब को प्रोटेम स्पीकर की शपथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;