विज्ञापन
Story ProgressBack

बाहर आकर उसने 2 और रौंद दिए... कानपुर के नाबलिग ने पुणे के रईसजादे को भी पीछे छोड़ा

नाबालिग ने 31 मार्च को अपनी कार से दो लोगों को कार से टक्कर मारी थी और वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इतना ही नहीं इससे पहले अक्टूबर 2023 में भी 15 वर्षीय नाबालिग की कार से दो लोगों की मौत हो गई थी. 

Read Time: 2 mins
बाहर आकर उसने 2 और रौंद दिए... कानपुर के नाबलिग ने पुणे के रईसजादे को भी पीछे छोड़ा
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
कानपुर:

पुणे में पोर्शे चला रहे नाबालिग द्वारा दो बाइकसवार की मौत मामले के बाद कानपूर का भी रैश ड्राइविंग का एक मामला सामने आया है. हालांकि, यह मामला 31 मार्च का है लेकिन पुणे के मामले को देखते हुए कानपुर पुलिस इस मामले में सक्रिय हो गई है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग ने 31 मार्च को अपनी कार से दो लोगों को कार से टक्कर मारी थी और वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इतना ही नहीं इससे पहले अक्टूबर 2023 में भी 15 वर्षीय नाबालिग की कार से दो लोगों की मौत हो गई थी. 

हालांकि, उस वक्त नाबालिग को कोर्ट द्वारा कोई कठोर सजा नहीं दी गई थी. इसके बाद 31 मार्च को नाबालिग की कार से दो लोग घायल हो गए थे. इसके बाद 19 मई को हुए पुणे पोर्शे मामले के बाद यहां भी पुलिस इस मामले में एक्टिव हो गई और 21 मई को नाबालिग को गिरफ्तार कर उसे इटावा में जुवेनाइल केयर में भेज दिया गया.

जब पुलिस से पूछा गया कि इस मामले पर अब तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया था और केवल पुणे में हुए हादसे के बाद ही यह मामला सामने क्यों आया तो इसका जवाब देते हुए पुलिस ने कहा कि वो अब तक सबूत एकत्रित कर रहे थे. जैसे नाबालिग की उम्र कितनी है और साथ ही चुनाव भी चल रहे हैं और इस वजह से अधिक समय लग गया. 

अब पुलिस का कहना है कि नाबालिग के पिता पर भी 31 मार्च को हुए हादसे को लेकर कार्रवाई की जाएगी. मामले को लेकर संयुक्त पुलिस आयुक्त ने कहा है कि पुलिस अधिकारियों पर जांच की जाएगी कि अक्टूबर 2023 की घटना के बाद आरोप पत्र दायर क्यों नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें : 

पुणे पोर्शे मामला : नाबालिग आरोपी कैसे 3 दिन में जमानत के बाद पहुंचा बाल सुधार गृह

पोर्शे हादसे का नाबालिग आरोपी स्कूल में रह चुका है बुली, महाराष्ट्र विधायक की पत्नी ने कहा, "मुझे याद है मेरे बच्चे को कैसे..."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लौट गया मौसम का गर्म मिजाज बेटा 'अल नीलो', अब ठंडी फुहारें लाएगी छोटी बेटी 'ला नीना', समझिए गर्मी का 'बेटा-बेटी' कनेक्शन
बाहर आकर उसने 2 और रौंद दिए... कानपुर के नाबलिग ने पुणे के रईसजादे को भी पीछे छोड़ा
"बड़ी बेरहम है सियासत ...." : कंगना रनौत ने बताया राजनीति और एक्टिंग का फर्क
Next Article
"बड़ी बेरहम है सियासत ...." : कंगना रनौत ने बताया राजनीति और एक्टिंग का फर्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;