विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 21, 2020

कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर से मिलने वाले दुष्यंत सिंह ने राष्ट्रपति से की थी मुलाकात, सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट में हुए थे शामिल

Coronavirus COVID-19: बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद दुष्यंत सिंह ने कई सांसदों से मुलाकात की थी.

Read Time: 4 mins
कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर से मिलने वाले दुष्यंत सिंह ने राष्ट्रपति से की थी मुलाकात, सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट में हुए थे शामिल
Coronavirus India Updates: दुष्यंत ने राष्ट्रपति भवन में सांसदों के साथ किया नाश्ता

कोरोना वायरस (Coronavirus) से ग्रसित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से मिलने और उनके साथ पार्टी में शामिल होने वाले सैकड़ों लोगों पर वायरस से संक्रमित होने का खतरा मंडराने लगा है. उनसे मिलने वालों में कई राजनेता शामिल हैं. कई नेताओं ने खुद को आइसोलेट करने और कोरोना वायरस का टेस्ट करवाने की जानकारी साझा की है. इनमें प्रमुख से केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह समेत अन्य लोग शामिल हैं. दुष्यंत सिंह ने कुछ दिन पहले राष्ट्रपति भवन में कई सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट भी किया था.

कोविड-19 से ग्रस्त सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कोरोना वायरस को लेकर अपना टेस्ट कराया जबकि गुरुवार को उनसे मुलाकात करने वाले बीजेपी के तीन विधायकों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद दुष्यंत सिंह ने कई सांसदों से मुलाकात की थी. यहां तक कि उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात की थी. दरअसल राष्ट्रपति भवन की ओर से आयोजित ब्रेकफास्ट में राजस्थान और उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. दुष्यंत सिंह से मिलने के बाद टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले वे दुष्यंत सिंह के साथ बैठे हुए थे. AAP सांसद संजय सिंह, कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और जितिन प्रसाद ने भी खुद को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया है. इस बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने सारे अपॉइंटमेंट रद्द कर दिए हैं.

खुद को क्वारंटाइन करने वाले नेता
- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल
- उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह
- राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह
- बीजेपी विधायक और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह
- जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह 
- दादरी के विधायक तेज पाल
- AAP सांसद संजय सिंह   
- कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और जितिन प्रसाद

कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज किया है. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट में लिखा- "कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर, जो कि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
7 राज्‍य... 6 महीने... 38000 अग्निकांड : भीषण गर्मी में शहर से जंगल तक नहीं थम रहे आग लगने के मामले
कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर से मिलने वाले दुष्यंत सिंह ने राष्ट्रपति से की थी मुलाकात, सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट में हुए थे शामिल
गृह मंत्री अमित शाह ने J&K की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की, 16 जून को बुलाई हाईलेवल मीटिंग
Next Article
गृह मंत्री अमित शाह ने J&K की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की, 16 जून को बुलाई हाईलेवल मीटिंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;