अंडमान एयरपोर्ट की लटकती सीलिंग के वीडियो पर कांग्रेस ने PM को घेरा, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बताई सच्चाई

इस वीडियो पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- 'स्ट्रक्चर टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर है. यहां CCTV इन्स्टॉलेशन के लिए सीलिंग को ढीला किया गया था. तेज हवाओं के चलते पैनल नीचे गिरे. मरम्मत करवा दी गई है.'

अंडमान एयरपोर्ट की लटकती सीलिंग के वीडियो पर कांग्रेस ने PM को घेरा, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली:

अंडमान और निकोबार की राजधानी पोर्ट ब्लेयर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 18 जुलाई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. एयरपोर्ट की छत का एक हिस्सा गिरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने इस वीडियो को लेकर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की. अब नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस को जवाब दिया है. 

अंडमान एयरपोर्ट की सीलिंग के एक झूलते हिस्से का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा- "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों किसी भी चीज का उद्घाटन करेंगे –भले ही वह अधूरा या घटिया बुनियादी ढांचा (हाईवे, एयरपोर्ट, पुल, ट्रेन) हो. उनके मंत्री उनके साथ अपने नंबर बढ़ाने के लिए ये सब करते रहते हैं. इसकी कीमत टैक्स पेयर्स और नागरिकों को चुकानी पड़ती है." अंत में कांग्रेस नेता ने लिखा-  ‘न्यू इंडिया' में ऐसी स्थिति खेदजनक है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया पलटवार
इस मामले पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- 'स्ट्रक्चर टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर है. यहां CCTV इन्स्टॉलेशन के लिए सीलिंग को ढीला किया गया था. तेज हवाओं के चलते पैनल नीचे गिरे. मरम्मत करवा दी गई है.' कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि अगली बार बंदूक चलाने और सनसनीखेज तलाशने के बजाय, स्पष्टीकरण मांगें.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि टिकटिंग काउंटर के पास की सीलिंग के एक हिस्से को सीसीटीवी इंस्टॉलेशन के लिए ढीला किया गया था. एयरपोर्ट के अधिकारी ने कहा, "ये एक मामूली घटना है. सीसीटीवी कैमरों का इंस्टॉलेशन जारी है. पैनल के पीछे कैमरों के तार लगाए जाने थे. इसमें दिक्कत आई थी. जिसके लिए सूचित किया गया था. दिक्कत को ठीक कर लिया गया है."

ये भी पढ़ें:-

"उन्होंने क्यों शामिल किया...": मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के "गद्दार" तंज का दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोटोकॉल तोड़ रेस्तरां पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, ट्विटर यूजर बोले- राहुल गांधी से ले रहे हैं सीख