जेपी नड्डा ने किया दिल्ली प्रदेश भाजपा के नए कार्यालय का शिलान्यास

ये दिल्ली बीजेपी का भव्य आफिस होगा, जो दीनदयाल उपाध्याय के पॉकेट पांच में बन रहा है. करीब 850 मीटर का ये आफिस पांच मंजिला होगा और नीचे पार्किंग भी होगी.

नई दिल्‍ली:

दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर बीजेपी के नए कार्यालय का शिलान्यास बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया. ये दिल्ली बीजेपी का भव्य आफिस होगा, जो दीनदयाल उपाध्याय के पॉकेट पांच में बन रहा है. करीब 850 मीटर का ये आफिस पांच मंजिला होगा और नीचे पार्किंग भी होगी. करीब 34 सालों से 14 पंडित पंत मार्ग स्थित सरकारी फ्लैट में दिल्ली बीजेपी का दफ्तर है. 

जेपी नड्डा ने इस अवसर पर कहा, "2014 में जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री अशोका रोड के पुराने कार्यालय आए, तभी हमने ठाना था कि बीजेपी का अपना कार्यालय हर जगह होगा. बता दें कि ये बीजेपी का कार्यालय है, आफिस नहीं. आफिस दस बजे खुलता है, लेकिन ये कार्यालय है, जो हर वक्त खुला रहेगा. ये संस्कार देता है, इसलिए संस्कारों को देने वाला कार्यालय है. हम देशभर में बीजेपी के 887 कार्यालय बनाएंगे. 500 कार्यालय हम बना चुके हैं, जबकि 167 कार्यालय पर काम चल रहा है. दूसरी पार्टियां अपने सिद्धांतों पर नहीं चलती है, कम्यूनिस्ट पार्टी तक कांग्रेस से हाथ मिला लिये हैं. लेकिन हमने कभी समझौता नहीं किया। चाहे राम मंदिर हो या धारा 370 अपने सिद्धांतों से समझौता कभी नहीं करते है."

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि छह लाख बूथ पर हमारी बूथ कमेटी है. हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं. हमने सरकार ही नहीं संस्कृति भी बदली है. परिवारवाद से निकल कर साधारण से घर का शख्‍स प्रधानमंत्री बन सकता है. वोटबैंक की राजनीति से निकल कर रिपोर्ट कार्ड की राजनीति करते हैं. 2047 तक विकसित भारत के लिए हमें योगदान करना है. आस्ट्रेलिया का प्रधानमंत्री कहता है बॉस तो आप समझ सकते हां कि भारत कहां जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-