झारखंड : धनबाद जिले में प्रतिबंधित मांस मिलने पर तनाव, आरोपी का घर तोड़ा

धनबाद जिले के निरसा थाने के अंतर्गत भुरकुंडा बाड़ी में हुई घटना, आक्रोशित लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी

झारखंड : धनबाद जिले में प्रतिबंधित मांस मिलने पर तनाव, आरोपी का घर तोड़ा

धनबाद जिले के भुरकुंडा बाड़ी में लोगों ने जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की.

धनबाद:

रामनवमी के दिन प्रतिबंधित मांस मिलने पर झारखंड के धनबाद के निरसा क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण बन गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर को तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी विवाद हुआ. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. यह घटना धनबाद के निरसा भुरकुंडा बाड़ी में हुई.

धनबाद जिले के निरसा थाने के अंतर्गत भुरकुंडा बाड़ी में आज प्रतिबंधित मांस मिलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया. आक्रोशित लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी. मौके पर जुटी भीड़ ने जमकर हंगामा किया और कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की. 

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करने का प्रयास किया. लेकिन लोग इतने आक्रोशित थे कि उनका पुलिस से भी विवाद हो गया. बाद में हल्का बल प्रयोग करके हालात को काबू में किया गया. 

ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन इसी तरह से प्रतिबंधित मांस क्षेत्र में लाया और बेचा जा रहा है. आज रामनवमी के दिन भी खुलेआम प्रतिबंधित मांस बेचा जा रहा था. लोगों ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ पीताम्बर खेरवार ने बताया कि सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. जो भी इसके लिए दोषी होंगे उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि झारखंड में गौ हत्या और गौ मांस बेचने पर प्रतिबंध है.