गंगा नदी में तैरती नाव पर पकाया था मांस, आरोपियों पर केस दर्ज, 3 हिरासत में

इस मामले में पुलिस ने नाव पर पिकनिक मनाने वाले इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. जानकारी के अनुसार नाव पर 7 लोग थे. 3 लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य की तलाश जारी है.

गंगा नदी में तैरती नाव पर पकाया था मांस, आरोपियों पर केस दर्ज, 3 हिरासत में

थाना दारागंज में 2 नामजद 6 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

प्रयागराज:

यूपी के प्रयागराज जिले में गंगा और यमुना नदी में आई बाढ़ से प्रभावित लोग जहां परेशान हैं, वहीं गंगा नदी में एक नाव पर कुछ लोगों द्वारा मांस पकाने और हुक्का पीने का एक वीडियो वायरल हुआ था. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने नाव पर पिकनिक मनाने वाले इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. जानकारी के अनुसार नाव पर 7 लोग थे. 3 लोगों को हिरासत में लिया है.  अन्य की तलाश जारी है.

बता दें वायरल वीडियो में ये आरोपी नाव में अंगारे जलाकर चिकन रोस्ट कर रहे थे और मस्ती से हुक्का पी रहे थे. वीडियो वायरल होने पर धर्म से जुड़े लोगों ने इस पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए प्रयागराज पुलिस के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और इसे धार्मिक आस्था पर शर्मनाक हरकत करार दी.  जिसके बाद एसएसपी प्रयागराज ने वीडियो के आधार पर इनकी शिनाख्त करने के लिए टीम गठित कर दी थी.

ये भी पढ़ें- पूर्व MLA की हत्या के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी, अलीगढ़ से बीजेपी नेता समेत 6 हुए अरेस्ट

एसएसपी के आदेश पर दारागंज थाने की पुलिस हरकत में आई. कुछ लोगों की शिनाख्त होने पर धार्मिक आधार पर नफरत फैलाने के आरोप में 153 A और 295 एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई. 7 लोग नाव पर थे. 3 लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य की तलाश जारी है. दो लोग दारागंज बख्शी खुर्द मोहल्ले के रहने वाले है, उनकी तलाश हो रही है.

सभी 7 लोग दूसरे समुदाय के हैं. थाना दारागंज में 2 नामजद 6 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. नामजद आरोपियों में से अजफ पुत्र करामात हुसैन व हस्सान पुत्र बन्ने शामिल है. बुधवार को पुलिस ने इन दोनों युवकों और नाविक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इनसे पूछताछ में पुलिस को 3 अन्य युवकों के बारे में जानकारी मिली है. जिनकी तलाश जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: झारखंड : घरेलू सहायिका को प्रताड़ित करने की आरोपी नेता सीमा पात्रा गिरफ़्तार