"बिहार की छवि बिगाड़ रहे अमित शाह...", JDU का पलटवार - BJP ने कहा, "जो कहा, सही कहा..."

जेडीयू नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा कि उन्होंने शांति की अपील करने के बजाय तनाव बढ़ाने वाला भाषण दिया. इसके साथ ही विजय चौधरी ने मुख्यमंत्री के बजाय राज्यपाल से स्थिति की चर्चा करने को भी ग़लत बताया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार रैली में नीतीश कुमार की ‘‘महागठबंधन'' सरकार पर जमकर हमला बोला था. अब इसी के जवाब में जेडीयू ने गृह मंत्री अमित पर पलटवार किया है. जेडीयू नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि उन्होंने शांति की अपील करने के बजाय तनाव बढ़ाने वाला भाषण दिया. इसके साथ ही विजय चौधरी ने मुख्यमंत्री के बजाय राज्यपाल से स्थिति की चर्चा करने को भी ग़लत बताया है.

इससे पहले कल जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी से बिहार की छवि ख़राब हो रही है और हम सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग से डरने वाले नहीं हैं. वहीं बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने जो कहा वो ठीक ही तो कहा है. उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार की ख़ामियों को उजागर किया है जो बिल्कुल सही है.

बिहार के नालंदा और सासाराम में हुई हिंसा के बीच कल गृह मंत्री ने नवादा में एक रैली की थी. जहां उन्होंने महागठबंधन सरकार को जमकर घेरा. यहां उन्होंने नवादा की जनता से कहा कि 40 में से 40 सीटें दीजिए, दंगा करने वालों को उल्टा लटका देंगे. उन्होंने कहा कि बिहार के सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा से पूरे बिहार के लोग चिंतित हैं. अमित शाह ने नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने से रहे क्यों कि जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना तय कर चुकी है. 

ये भी पढ़ें : दर्जनों छात्राओं के यौन शोषण के आरोपों के बाद चेन्नई की डान्स अकादमी का प्रोफेसर गिरफ़्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : रामनवमी रैली के दौरान झड़प के बाद हुगली में धारा-144 लागू, इंटरनेट भी बंद