विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

"यह मेरा सौभाग्य है": NDA की मीटिंग में शामिल होने का बुलावा मिलने पर जीतन राम मांझी

जीतन राम मांझी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि महागठबंधन से बाहर आने के बाद मुझे एनडीए की मीटिंग में शामिल होने का मौका मिला.

Read Time: 4 mins

जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आज दिल्ली में NDA के सभी 38 दलों की बैठक हो रही है. बैठक आज शाम 5 बजे से दिल्ली के अशोक होटल में होनी है. इस बैठक के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी को भी आमंत्रण भेजा गया है. बैठक के लिए न्यौता मिलने पर मांझी ने एनडीए के नेताओं को धन्यवाद दिया है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि महागठबंधन से बाहर आने के बाद मुझे एनडीए की मीटिंग में शामिल होने का मौका मिला.  इसके लिए हम एनडीए के नेताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं. बिहार में नीतीश कुमार का कुशासन है, जिसकी वजह से गरीब तबके के लोग काफी परेशान हैं, चाहे महिला हो, किसान हो, मजदूर हो सब की हालत बहुत खराब है.

सीमा हैदर से एटीएस की टीम ने की पूछताछ, बयानों की पुष्टि के लिए नेपाल ले जाने की तैयारी

उन्होंने आगे कहा कि चिराग आए हैं यह बहुत अच्छी बात है, मैं उनका स्वागत करता हूं, हिंदुस्तान का दलित वोट प्रभावशाली हो गया है. दलित समाज एक साथ आ गया है, सब मोदी जी का हाथ मजबूत करेंगे, वह दलितों के प्रति समर्पित हैं. चाचा- भतीजे की जो बात है वह आंतरिक मामला है घरेलू मामला है. चिराग युवा है और इनके आने से इंडिया और मजबूत होगा.

बिहार के पूर्व सीएम मांझी ने पटना में हुई बैठक पर कहा कि पटना का कोई असर नहीं है, जो दिल्ली में बैठक होने जा रही है, पटना में जो बैठक हुई उसके बाद जेडीयू के नेता इधर-उधर झांकने लगे, महाराष्ट्र में टूट हो गई. वह तो एक अपशकुन हुआ महागठबंधन के लिए. यह 2 सप्ताह के लिए गठबंधन बना है, लेकिन जो बीजेपी का गठबंधन है वह सेवा के लिए है या अकेले भी सत्ता में आ सकते थे, लेकिन सबको साथ लेकर चल रहे हैं.

Video: दिल्ली के पर्यटक को आगरा में लाठी-डंडे से पीटा, जानिए- क्‍या था पूरा मामला

महागठबंधन पर तंज कसते हुए मांझी ने कहा कि उनके अंदर तो बहुत मतभेद हैं, दिल्ली में केजरीवाल के साथ कांग्रेस का है, बंगाल में ममता बनर्जी कह रही है कि हम कांग्रेस और लेफ्ट को साथ लेकर नहीं चलेंगे, वहां कोई नेतृत्व नहीं है.

बिहार में हर जगह भ्रष्टाचार फैला हुआ है कुशासन है. किसी का कोई काम ही नहीं हो रहा है, जिस गरीबों को जमीन का जो पर्चा मिला है उस पर दूसरे लोग कब्जा कर रहे हैं, बालू नीति लूट मची हुई है. बिहार में हम लोग आए हैं, उससे अब वहां कोई लड़ाई है ही नहीं. खासतौर से जब से नीतीश कुमार ने यह बात कही है कि तेजस्वी प्रसाद मुख्यमंत्री बने हैं. उससे कमजोर वर्ग के लोग काफी नाराज महसूस कर रहे हैं. वह एक काला दिन महसूस कर रहे हैं. उनको लगता है कि जमीन की लड़ाई हो, बलात्कार का मामला हो, हत्या, डकैती का मामला हो, यह सारे एक दल के लोग ही करते हैं. वह लोग नहीं चाहते हैं नीतीश कुमार के हटने के बाद तेजस्वी यहां के मुख्यमंत्री बने. वह यही चाहते हैं कि यहां एनडीए और भाजपा की सरकार बने.

दिल्‍ली में तेजी से बढ़ रहे डेंगू-मलेरिया के केस, NCDC के पूर्व निदेशक ने कहा- "हमें 3 स्तर पर तैयारी करनी होगी"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मां छिनी, बेटी छिनी, बहू छिनी... हे भगवान! उजड़ गया संसार
"यह मेरा सौभाग्य है": NDA की मीटिंग में शामिल होने का बुलावा मिलने पर जीतन राम मांझी
पैसिव डिजाइन प्रिसिंपल क्या है? जिसे अपनाकर हो सकता है गर्मी से बचाव और पर्यावरण की रक्षा
Next Article
पैसिव डिजाइन प्रिसिंपल क्या है? जिसे अपनाकर हो सकता है गर्मी से बचाव और पर्यावरण की रक्षा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;