विज्ञापन
This Article is From Mar 11, 2023

"जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था...", होली पर हुई घटना को लेकर जापानी महिला ने बयां किया दर्द

पीड़ित महिला ने आगे लिखा कि मुझे भारत के बारे में सबकुछ पसंद है, यही वजह है कि मैं यहां तीन बार आ चुकी हूं. भारत औ जापान हमेशा दोस्त रहेंगे.

"जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था...", होली पर हुई घटना को लेकर जापानी महिला ने बयां किया दर्द
होली की घटना को लेकर जापानी महिला ने बयां किया दर्द
नई दिल्ली:

होली के दिन जापानी महिला के साथ दिल्ली में कुछ लड़कों द्वारा जबरदस्ती करने का एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में कुछ लड़के जापानी महिला को जबरदस्ती रंग लगाते देखे गए थे.इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पीड़ित महिला को इंसाफ दिलाने की भी मांग उठ रही है. अब इन सब के बीच पीड़ित जापानी महिला ने  प्रतिक्रिया दी है. हालांकि, इस मामले को लेकर पीड़िता की तरफ से अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है. लेकिन पुलिस वायरल हुए वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित महिला ने भारत छोड़ने के बाद इस घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि जो उस दिन हुआ वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था. मैंने सुना था कि महिलाओं के लिए होली के दिन अकेले बाहर जाना बेहद खरतनाक होता है. इस वजह से ही मैं होली समारोह में अपने 35 दोस्तों के साथ शामिल हुई थी. लेकिन फिर भी मेरे साथ वो हुआ. 

पीड़िता ने आगे लिखा कि मुझे भारत के बारे में सबकुछ पसंद है, यही वजह है कि मैं यहां तीन बार आ चुकी हूं. भारत औ जापान हमेशा दोस्त रहेंगे. महिला ने लिखा कि मैंने 9 मार्च को उस घटना को लेकर जैसे ही ट्वीट किया मुझे बड़ी संख्या में लोगों के रीट्वीट्स और डीएम मिलने लगे. इसके बाद मैंने वो ट्वीट ही डीलिट कर दिया. 

बता दें कि राजधानी दिल्ली में 8 मार्च को होली समारोह के दौरान जापान की एक युवती के साथ छेड़छाड़, उत्पीड़न और मारपीट का मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक, होली खेलते हुए पुरुषों की एक टोली ने जापानी युवती के साथ बदसलूकी की थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर गुस्सा भी जाहिर किया था. इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही थी.

आदमी को जड़ा थप्पड़
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आगे देखा जा सकता था कि जापानी युवती जैसे ही वहां से निकलने लगती है, एक आदमी उसे पकड़ने की कोशिश करता है. ऐसे में युवती विरोध स्वरूप उसे थप्पड़ भी जड़ देती है. युवती रंग में पूरी तरह सराबोर नजर आ रही है और लगभग पहचान में नहीं आ रही है.

पहाड़गंज का बताया जा रहा वीडियो
दिल्ली पुलिस ने कहा था कि पहली नजर में वीडियो में देखे गए लैंडमार्क के आधार पर ऐसा लगता है कि ये मामला पहाड़गंज का है. हालांकि, अभी तक इसे वैरिफाई नहीं किया जा सका है कि घटना उस क्षेत्र में हुई थी या वीडियो पुराना है. दिल्ली पुलिस ने कहा था कि पहाड़गंज थाने में किसी विदेशी के साथ किसी तरह के दुर्व्यवहार की कोई शिकायत या फोन कॉल प्राप्त नहीं हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
वोटिंग प्रतिशत बयां कर देगा बहुत कुछ, हरियाणा में किसकी बनने जा रही सरकार
"जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था...", होली पर हुई घटना को लेकर जापानी महिला ने बयां किया दर्द
CM सिद्दारमैया पर केस के बाद उनकी पत्नी प्लॉट छोड़ने को तैयार, MUDA को लिखा खत
Next Article
CM सिद्दारमैया पर केस के बाद उनकी पत्नी प्लॉट छोड़ने को तैयार, MUDA को लिखा खत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com